scriptस्टैम्प पेपर पर शादी कर तीन दिन में दिया तलाक़, फिर किडनैप कर महीनो तक किया दुष्कर्म | man kidnapped and raped girl after taking divorce | Patrika News
कोरबा

स्टैम्प पेपर पर शादी कर तीन दिन में दिया तलाक़, फिर किडनैप कर महीनो तक किया दुष्कर्म

पिछले साल तीन दिसंबर को दोनों ने कटघोरा में एक नोटरी के समक्ष स्टॉम्प पेपर पर ब्याह रचा लिया। हासिम ने युवती को कटघोरा में एक किराए की मकान में रखा।

कोरबाJan 27, 2020 / 09:01 pm

Karunakant Chaubey

स्टैम्प पेपर पर शादी कर तीन दिन में दिया तलाक़, फिर किडनैप कर महीनो तक किया दुष्कर्म

स्टैम्प पेपर पर शादी कर तीन दिन में दिया तलाक़, फिर किडनैप कर महीनो तक किया दुष्कर्म

कोरबा. शादी के तीसरे दिन मारपीट कर पत्नी को घर से बेघर करने के आरोप में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना नगर पंचायत कटघोरा क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि लड़की से कटघोरा में रहने वाले हासिम खान का प्रेम संबंध चल रहा था। हासिम ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा।

ALERT: लाइलाज कोरोना वायरस ने पडोसी राज्यों में दी दस्तक, 10 से ज्यादा देश में फैल चुका है संक्रमण

युवती तैयार हो गई। पिछले साल तीन दिसंबर को दोनों ने कटघोरा में एक नोटरी के समक्ष स्टॉम्प पेपर पर ब्याह रचा लिया। हासिम ने युवती को कटघोरा में एक किराए की मकान में रखा। युवती का आरोप है कि तीन दिन तक हासिम ने उसके साथ संबंध बनाया। फिर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

युवती ने आरोप लगाया है कि नाबालिग उम्र से हासिम उसके साथ संबंध बना रहा था। बंद कमरे उसे प्रताडि़त किया गया। बंधक बनाकर मारपीट भी हुई। लड़की के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए कटघोरा थाने में युवक के खिलाफ लैंगिक अपराध से बालको का संरक्षण और आईपीसी की अलग अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया गया। पिछले एक हफ्ते से हासिम अपने घर से लापता था।

Home / Korba / स्टैम्प पेपर पर शादी कर तीन दिन में दिया तलाक़, फिर किडनैप कर महीनो तक किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो