scriptयहां बीच शहर हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, 3 लोग मौके पर बेहोश, लोगों में मच गया हड़कंप | Chlorine gas leakage: Three people unconscious on the spot | Patrika News
बिलासपुर

यहां बीच शहर हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, 3 लोग मौके पर बेहोश, लोगों में मच गया हड़कंप

Chlorine gas leakage: पानी टंकी के पास क्लोरीन गैस रिसाव से आहत लोगों का चल रहा इलाज, मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची

बिलासपुरJul 26, 2019 / 02:06 pm

Murari Soni

Chlorine gas leakage: Three people unconscious on the spot

यहां बीच शहर हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, 3 लोग मौके पर बेहोश, लोगों में मच गया हड़कंप

बिलासपुर. शहर के अन्नपूर्णा बिहार कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह पानी की टंकी के पास क्लोरीन गैस (chlorine gas leakage) के लीक होने पर हड़कंप मच(stirred up) गया। कॉलोनी में पानी की टंकी के पास क्लोरीन गैस रिसाव के कारण आसपास के रहवासी बीमार (people unconscious) होने लगे। हादसे के बाद ए एम राव नाम के व्यक्ति सहित तीन लोगों को रेलवे हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बनते ही आनन-फानन में डॉक्टर और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई।
READ MORE- घट गए जमीनों के दाम, जानिए आपके शहर में कहां कितनी गिरी मकान, प्लाट की कीमत

कॉलोनी निवासी बरूण दास ने बताया कि सामुदायिक भवन के पास जो पानी की टंकी है। वहां अचानक क्लोरीन गैस रिसाव हो गया। गैस के रिसाव(chlorine gas leakage) के साथ पानी की टंकी के आसपास निवास करने वाले लोगों की तबियत बिगडऩे लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक तीन लोगों की हालत गंभीर (people unconscious) हो चुकी थी। आनन-फानन में स्थानीय लोग घायलों को रेलवे के अस्पताल ले गए और प्रशासनिक अधिकारियों को फोन लगाने लगे। कुछ देर बाद मौके पर टीम पहुंची।

Home / Bilaspur / यहां बीच शहर हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, 3 लोग मौके पर बेहोश, लोगों में मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो