scriptत्योहारी सीजन में यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब पुरी-बलसाड एक्सप्रेस 15 से चलेगी स्पेशल बनकर | Festival special train Puri valsad express will run from 15 October | Patrika News
बिलासपुर

त्योहारी सीजन में यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब पुरी-बलसाड एक्सप्रेस 15 से चलेगी स्पेशल बनकर

– त्योहारों के सीजन में छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस के बाद एक और ट्रेन को चलाने की मंजूरी
– अब पुरी-बलसाड एक्सप्रेस (Puri Valsad Express) 15 से चलेगी स्पेशल ट्रेन बनकर
 

बिलासपुरOct 10, 2020 / 06:28 pm

Ashish Gupta

indian railways run special trains before diwali chhath puja for bihar

Good News: त्योहार से पहले Bihar समेत इन राज्यों के लिए चलेंगी Special Trains, ये है रेलवे का प्लान

बिलासपुर. अगर आप त्योहारी सीजन में घर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी है। दरअसल, 13 अक्टूबर से छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस (Sarnath Express) के स्पेशल बनकर चलने के बाद अब रेलवे ने एक और ट्रेन को चलाने का निर्णय लिया है। जानकारी के मुताबिक त्योहारों के सीजन को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने पुरी से बलसाड के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन को 15 अक्टूबर से चलाने का निर्णय लिया है।
मरवाही उपचुनाव के लिए सोनिया गांधी करेंगी प्रत्याशी का एलान, इनके नाम पर लग सकती है मुहर

रेलवे बोर्ड ने त्योहार के सीजन में ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ अधिक होने की संभावना को देखते हुए लगातार बंद की गई पुरानी यात्री ट्रेनों को स्पेशल बनाकर चलाने की घोषणा कर दी है। इसमें सभी जोन के साथ दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर (SECR Bilaspur) जोनल के यात्रियों की सुविधा के लिए भी ट्रेनों के परिचालन की अनुमति दी गई है।
माओवादियों का बड़ा खुलासा, बस्तर में हुई 25 हत्याओं की बयान जारी कर ली जिम्मेदारी

रेलवे बोर्ड ने पुरानी बंद की गई दुर्ग से छपरा सारनाथ को चलाने का पत्र जारी किया था, जिसमें 13 अक्टूबर को सारनाथ एक्सप्रेस छपरा से रवाना होकर बिलासपुर और 14 अक्टूबर को दुर्ग से रवाना होकर बिलासपुर पुराने समय पर पहुंचेगी। वहीं शुक्रवार को एक और ट्रेन की सुविधा बिलासपुर जोन को दी गई है। बलसाड से पुरी और पुरी से बलसाड़ के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन का परिचालन 15 अक्टूबर से होगा।
ऋचा जोगी के बचाव में उतरी BJP ने कहा, अजीत जोगी की जाति पर कांग्रेस ने आपत्ति नहीं की थी, फिर अब क्यों?

बलसाड से पुरी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन 15 अक्टूबर को 09209 नम्बर के साथ और विपरीत दिशा में 09210 पुरी-बलसाड़ स्पेशल 18 अक्टूबर को रवाना होगी। ट्रेन का स्टापेज सूरत, बड़ौदा, दामोद, रतलाम, मक्सी, भोपाल, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर, कटनी, शहडोल, अनूपपुर, पेण्ड्रारोड, बिलासपुर, चांपा, झारसुगुड़ा, अंगुल, तालचर, तालचर रोड, ढेकानाल, भुवनेश्वर, खुर्दारोड में होगा। इसमें 2 पावर कार, 8 स्लीपर कोच, 5 एसी थ्री कोच, दो एसी टू टायर, 4 सेकेंड क्लास सहित सभी कोच आरक्षित होंगे।

Home / Bilaspur / त्योहारी सीजन में यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब पुरी-बलसाड एक्सप्रेस 15 से चलेगी स्पेशल बनकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो