scriptवर्षों से सीने में दबाए बैठे था गुस्सा अचानक फूट पड़ा, कुल्हाड़़ी से कर दी युवक की निर्मम हत्या | Friend killed friend in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

वर्षों से सीने में दबाए बैठे था गुस्सा अचानक फूट पड़ा, कुल्हाड़़ी से कर दी युवक की निर्मम हत्या

पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम भुरकुंडा में बुधवार रात पुरानी रंजिश पर एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी।

बिलासपुरJun 13, 2019 / 06:12 pm

Murari Soni

Friend killed friend in Bilaspur Chhattisgarh

वर्षों से सीने में दबाए बैठे था गुस्सा अचानक फूट पड़ा, कुल्हाड़़ी से कर युवक की निर्मम हत्या

बिलासपुर. पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम भुरकुंडा में बुधवार रात पुरानी रंजिश पर एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। पचपेड़ीपुलिस के अनुसार गांव में रहने वाले त्रिभुवन पिता नरोत्तम टंडन का गांव में रहने वाले महेन्द्र कुर्रे से पुराना विवाद था, वर्षों से वह गुस्सा अपने सीने में दबाए बैठाा था। बुधवार रात करीब 9 बजे त्रिभुवन गांव के तालाब की ओर गया था।
जहां उसकी मुलाकात महेन्द्र से हुई। महेन्द्र और उसके बीच विवाद होने लगा और महेन्द्र का गुस्सा अचानक फूट पड़ा और उसने टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। घटना कीसूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डॉयल 112 कर्मियों ने घटना स्थल का मुआयना किया।
ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाले महेन्द्र कुर्रे ने त्रिभुवन की हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने सूचना पचपेड़ी पुलिस को दी और आरोपी को तलाश में निकल गई। देर रात मौके पर पहुंचकर पचपेड़ी पुलिस ने शव को मच्र्युरी भेजवाया। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
क्राइम की ये ख़बरें भी आपको चौंका देंगी

खार में मिली वृद्ध की लाश
बिलासपुर पत्रिका. ग्राम गुनसरी खार में बुधवार सुबह 65 वर्षीय वृद्ध की लाश मिली। तखतपुर पुलिस के अनुसार ग्राम खपरी निवासी व पूर्व उपसरपंच पति अलख यादव (65)शराब सेवन का आदि था। मंगलवार शराब के नशे में वह घर पहुंचा और परिजनों से विवाद करने के बार घर से कहीं चला गया। सुबह उसकी लाश ग्राम गुनसरी के खार में मिली। पुलिस जांच कर रही है।
*****************************
चबूतरे में मिली युवक की लाश
बिलासपुर पत्रिका. सरकंडा अंतर्गत स्म़ृति वन के पास स्थित चबूतरे में युवक की लाश मिली। सरकंडा पुलिस के अनुसार स्मृति वन के पास दुर्गा प्रसाद उर्फ अन्ना राव (35) की लाश बुधवार शाम चबूतरे के पास मिली। बुधवारी सुबह आसपास के लागोंं ने उसे शराब के नशे में घूमते देखा था। मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / वर्षों से सीने में दबाए बैठे था गुस्सा अचानक फूट पड़ा, कुल्हाड़़ी से कर दी युवक की निर्मम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो