scriptबहु को न मिल जाए अनुकंपा नौकरी, इसलिए ससुराल वालों ने उसे बता दिया फिल्म स्टार सलमान खान की पत्नी | High Court issued notice for Bollywood Star Salman Khan for marriage | Patrika News
बिलासपुर

बहु को न मिल जाए अनुकंपा नौकरी, इसलिए ससुराल वालों ने उसे बता दिया फिल्म स्टार सलमान खान की पत्नी

ससुराल वालों ने बहु की शादी सलमान खान से होने की सबूत भी पेश की है, हाईकोर्ट ने बहु को दिया नोटिस, मांगा जवाब (Salman Khan Marriage)

बिलासपुरSep 28, 2019 / 01:46 pm

Saurabh Tiwari

बहु को न मिल जाए अनुकंपा नौकरी, इसलिए ससुराल वालों ने उसे बता दिया फिल्म स्टार सलमान खान की पत्नी

बहु को न मिल जाए अनुकंपा नौकरी, इसलिए ससुराल वालों ने उसे बता दिया फिल्म स्टार सलमान खान की पत्नी

बिलासपुर | नौकरी शुदा बेटे की मौत के बाद परिवार वालों ने बहु को घर से निकाल दिया इतना ही नहीं बहु को बेटे की अनुकंपा नौकरी न मिल जाए इसलिए बहु को पहले से शादीशुदा बता दिया। शादी भी जिससे होना बताया गया है वो काफी दिलचस्प है। इसमें जो फोटो पेश की गई है वो फिल्म स्टार सलमान खान की है। मामला अपील में फिलहाल हाईकोर्ट में है और हाईकोर्ट ने बहु को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। (Salman Khan Marriage)
मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बैकुंठपुर कोरिया का है जहां एसईसीएल में कार्यरत बसंत ने साल २०१३ में आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी। जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार मृतक की पत्नी को उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। क्योंकि मृतक एसईसीएल में नौकरीशुदा था तो अनुकंपा के आधार पर बहु को यानि उसकी पत्नी को नौकरी मिलनी थी। ऐसे में ससुराल वालों ने उसे नौकरी न मिल जाए इस बात को लेकर बहु को पहले से ही शादीशुदा बता दिया और मामले को बैकुंठपुर परिवार न्यायालय में लगा दिया। जब परिवार न्यायालय ने सबूत मांगा तो जो सबूत पेश किया गया वो हैरान करने वाला था। ससुराल वालों की ओर से एक फोटो न्यायालय के सामने पेश की गई जिसमें उसकी बहु की शादी होना बताया गया गया था। उस फोटो में जो दुल्हा था वो फिल्म एक्टर सलमान खान की थी। परिवारवालों ने एक एडिटेड फोटो पेश किया है। परिवार न्यायालय ने इसे देखकर ससुराल पक्ष को जमकर खरीखोटी सुनाई आरै मामले को खारिज कर दिया।
अब आ गए अपील में
परिवार न्यायालय से मामला खारिज होने के बाद भी ससुराल वालों ने हार नहीं मानी है और तीन से चार दिन पहले इस मामले को बिलासपुर हाईकोर्ट में लगा दिया है। मामला जस्सटीस गौतम भादुड़ी की बेंच में लगा है। प्रक्रिया के तहत हाईकोर्ट की ओर से बहु को नोटिस जारी किया गया है। मामला काफी दिलचस्प मोड़ पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो