scriptRAPE / लगातार 2 साल से युवती से बना रहा था शारीरिक संबंध, शादी करने को कहा तो बोला ‘बाद में बेबी’ | man denies marriage after sexual harassment of woman | Patrika News
बिलासपुर

RAPE / लगातार 2 साल से युवती से बना रहा था शारीरिक संबंध, शादी करने को कहा तो बोला ‘बाद में बेबी’

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र निवासी युवती से दो साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape with woman) करने वाला युवक शादी की बात से मुकर गया

बिलासपुरJul 04, 2019 / 04:35 pm

Saurabh Tiwari

man denies marriage after sexual harassment of woman

RAPE / लगातार 2 साल से युवती से बना रहा था शारीरिक संबंध, शादी करने को कहा तो बोला ‘बाद में बेबी’

बिलासपुर. सिरगिट्टी थाना क्षेत्र निवासी युवती से दो साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला युवक शादी की बात से मुकर गया (woman sexual harrasment) । इस पर युवति ने परिजनों के साथ पहुंच मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया है।
READ MORE – यहाँ महिलाओं की हरकत से हलाकान हो गए थे यात्री, पकडे जाने पर हुआ खुलासा तो उड़ गए सबके होश

पुलिस की जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतरगर्त रहने वाली युवती का परिचय दो साल पहले देवारपारा सिरगिट्टी निवासी सूरज पिता अर्जुन लास्कर (21) से कम्प्यूटर क्लास के दौरान हुआ। दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई और सूरज ने युवती को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। शादी का झांसा देकर सूरज युवती से दुष्कर्म करता रहा (rape for two years) । युवती जब भी शादी की बात कहती सूरज टाल जाता था।
READ MORE – JAGANNATH FESTIVAL / जगन्नाथ महाप्रभु का रथ खींचने उमड़ा जनसैलाब, ‘जय जगन्नाथ’ के नारों से गूंजा शहर

युवती ने जब दबाव बनाना शुरु किया तो सूरज घर छोड़ कर भाग गया। खुद को ठंगे जाने का एहसास होते ही युवती अपने परिजनों के साथ सिरगिट्टी थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई है। सिरगिट्टी पुलिस मामले में जांच कर आरोपी को जल्द पकडऩे की बात कह रही है।

Home / Bilaspur / RAPE / लगातार 2 साल से युवती से बना रहा था शारीरिक संबंध, शादी करने को कहा तो बोला ‘बाद में बेबी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो