scriptमेडिकल टीम को हर सेंपल कलेक्शन पर दो सौ रुपए प्रोत्साहन राशि मिलेगी | Medical team will get two hundred rupees incentive for every sample co | Patrika News
बिलासपुर

मेडिकल टीम को हर सेंपल कलेक्शन पर दो सौ रुपए प्रोत्साहन राशि मिलेगी

जिले में कोरोना वायरस के सैम्पल कलेक्शन एवं जांच कार्य में लगे स्टाफ को दो सौ रुपए प्रोत्साहन राशि रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से दी जाएगी । यह निर्णय कोरोना वायरस के रोकथान व नियंत्रण के कार्य में शीघ्रता लाने के उद्देश्य से लिया गया है।

बिलासपुरApr 03, 2020 / 11:42 am

Murari Soni

coronavirus.jpg

corona

बिलासपुर . जिले में कोरोना वायरस के सैम्पल कलेक्शन एवं जांच कार्य में लगे स्टाफ को दो सौ रुपए प्रोत्साहन राशि रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से दी जाएगी । यह निर्णय कोरोना वायरस के रोकथान व नियंत्रण के कार्य में शीघ्रता लाने के उद्देश्य से लिया गया है।
जिला कलेक्टर एवं भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के जिला शाखा के अध्यक्ष व कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने जानकारी दी । आईसोलेटेडए क्वारेंटीन किए गए व्यक्तियों के परीक्षण कार्य में संलग्न डॉक्टर्स, पैथोलाजिस्ट तथा टेक्नीशियन स्टाफ प्रत्येक को प्रति कलेक्शन 200 रुपए प्रोत्साहन राशि दी जाएगी । यह राशि आइसोलेटेडए क्वारेंटीन व्यक्तियों के निवास पर जाकर लिए जाने वाले सैम्पल व परीक्षण के साथ ही चिकित्सालय में एकत्र किए जाने वाले सैम्पल व जांच पर भी दी जाएगी । इसके अतिरिक्त उक्त कार्य में संलग्न ड्राइवर एवं अटेन्डेन्ट को 200 रुपए प्रति दिवस प्रोत्साहन राशि दी जाएगी । उक्त सूची कोविड.19 के नोडल अधिकारी प्रथम सैम्पल कलेक्शन की तिथि से तैयार करेंगे एवं रेडक्रॉस सोसायटी को उपलब्ध कराएंगे। उक्त राशि मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पूर्व में उपलब्ध कराए गए पांच लाख रुपए में से वितरित की जाएगी ।

Home / Bilaspur / मेडिकल टीम को हर सेंपल कलेक्शन पर दो सौ रुपए प्रोत्साहन राशि मिलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो