scriptयहाँ से ट्रेनों के गुजरने पर आये दिन होती थी पत्थरों की बौछार, थम जाती थी यात्रियों की सांसे फिर रेलवे ने उठाया ये | Police caught boys stoning on trains in Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

यहाँ से ट्रेनों के गुजरने पर आये दिन होती थी पत्थरों की बौछार, थम जाती थी यात्रियों की सांसे फिर रेलवे ने उठाया ये

अनूपपुर सेक्शन में लगातार हो रहे पथराव में आरपीएप ने कुछ किशोरों को हिरासत (Police caught boys )में लेकर न्यायालय पेश किया। ट्रेनों पर पथराव करने वालों में बच्चों के शामिल होने की बात हर कार्रवाई में आ रही है।

बिलासपुरJun 24, 2019 / 09:33 pm

Murari Soni

Police caught boys stoning on trains in Chhattisgarh

यहाँ से ट्रेनों के गुजरने पर आये दिन होती थी पत्थरों की बौछार, थम जाती थी यात्रियों की सांसे फिर रेलवे ने उठाया ये

. अनूपपुर में आधा दर्जन से अधिक पत्थरबाज पकड़ाए
बिलासपुर. ट्रेनों में लगातार बढ़ती वारदातों में सबसे ज्यादा अगर कोई ट्रेनें प्रभावित हो रही है तो वह है मालगाडी सबसे ज्यादा पथराव मालगाडिय़ों पर हो रहा है। अनूपपुर सेक्शन में लगातार हो रहे पथराव में आरपीएप ने कुछ किशोरों को हिरासत(Police caught boys ) में लेकर न्यायालय पेश किया। ट्रेनों पर पथराव करने वालों में बच्चों के शामिल होने की बात हर कार्रवाई में आ रही है। लगातार समझाइश के बाद भी जब घटना में कमी नहीं आई तो आरपीएफ ने कार्रवाई कर इन पत्थरबाजों को बाल न्यायालय में पेश करने की तैयारी की है।
read more-ट्रेन से हो रही थी बेशकीमती सामान की तस्करी, विभाग की लापरवाही से होता है गोरख कारोबार

सबसे ज्यादा पथराव के मामले अनूपपुर से शहडोल सेक्शन के बीच ही सामने आते है। आरपीएफ की अब तक हुई जांच में पथराव का न तो कोई कारण सामने आया है और न ही पथराव करने वाले शरारती तत्व ही समझ्ने को तैयार हैं। ऐसे कुछ अपचारी बालकों को अभिरक्षा में लेकर समझाश के बाद परिजनों को सौंपा भी गया। लेकिन उसके बाद भी पथराव की वारदात कम नहीं हुई। इस अपचारी बालकों को अभिरक्षा में लेकर न्यायायल में पेश किया है।
read more-आज से 3 जुलाई तक रद्द रहेंगी कई ट्रेनें, देख लें लिस्ट कौन-कौन ट्रेनें हुईं प्रभावित
वर्जन..
अबतक मंडल में पथरवाजी की जो भी वारदात हुई है। इसमें किशोरों का ही हाथ पाया गया है। समझाइश के बाद भी जब स्थिति में सुधार नहीं हो तो लगभग 6 बच्चों को बाल न्यायलय में पेश कर कार्रवाई की गई (Police caught boys )है। पथराव की घटना को अब गंभीरता से लेकर कार्रवाई की जाएगी इससे ही पथराव के मामलों में कमी आएगी।
ऋषि कुमार, सीनियर डीएससी बिलासपुर

Home / Bilaspur / यहाँ से ट्रेनों के गुजरने पर आये दिन होती थी पत्थरों की बौछार, थम जाती थी यात्रियों की सांसे फिर रेलवे ने उठाया ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो