scriptमहिला पंचायत सचिव की हत्या के मामले में उलझी पुलिस, पहले थे 2, अब एक दर्जन से अधिक संदेही | Police confused in murder investigation of woman panchayat secretary | Patrika News
बिलासपुर

महिला पंचायत सचिव की हत्या के मामले में उलझी पुलिस, पहले थे 2, अब एक दर्जन से अधिक संदेही

– सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही पुलिस के लिए हत्यारे तक पहुंचना और हुआ कठिन .

बिलासपुरAug 27, 2020 / 11:31 pm

CG Desk

murder investigation
बिलासपुर . सकरी थानांतर्गत उसलापुर गुप्ता कॉलोनी में महिला पंचायत सचिव की गाला घोंटकर हत्या करने के मामले में आरोपियों को पकडऩे में पुलिस के पसीने छूट गए हैं। एक ओर पुलिस 2 संदेही मानकर मामले की जांच कर रही थी, लेकिन अब हर बिन्दु पर जांच करने के बाद पुलिस के सामने एक दर्जन से अधिक संदेही आ गए हैं।
जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के सरगांव अंतर्गत ग्राम चुचुनिया में पदस्थ पंचायत सचिव चंदना डडसेना (43) की उसलापुर गुप्ता कॉलोनी स्थित मकान में सोमवार की रात अज्ञात हत्यारे ने गला दबाकर मौत के घाट उतारा था। हत्यारा चंदना का मोबाइल अपने साथ ले गया था। जाते समय आरोपी ने चंदना के घर के दरवाजे का कुंदा बाहर से लगा दिया था। मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला कि पेण्ड्रा के सारबहरा में रहने वाले एक युवक से चंदना का पुराना विवाद चला आ रहा है। दोनों के बीच के विवाद का मामला न्यायालय में लंबित है। वहीं बिलासपुर में रहने वाला एक व्यक्ति भी पुलिस के संदेह की सूची में था। पुलिस ने दोनों संदेहियों से पूछताछ की। वहीं पुलिस ने साइबर सेल से चंदना के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया। चंदना के नंबर से एक दर्जन से अधिक लोगों से लगातार बातें होने की बात सामने आई है। चंदना से मोबाइल पर बातें करने वाले सभी पुरुष हैं। पुलिस इन सभी को संदेह के दायरे में मानकर जांच कर रही है।
जांच में पहले दो संदेही सामने आए थे, लेकिन जांच के बाद मामले में एक दर्जन से अधिक संदेहियों की सूची बनाई गई है। आधे से अधिक संदेहियों से पूछताछ नहीं हुई है। मामले में जांच जारी है।
रविन्द्र यादव, थाना प्रभारी, सकरी

Home / Bilaspur / महिला पंचायत सचिव की हत्या के मामले में उलझी पुलिस, पहले थे 2, अब एक दर्जन से अधिक संदेही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो