scriptCG Breaking फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन के पहले मॉल हुआ पुलिस छावनी में तब्दील, देखें वीडियो | Police force deployed before the movie begins Padmavat | Patrika News
बिलासपुर

CG Breaking फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन के पहले मॉल हुआ पुलिस छावनी में तब्दील, देखें वीडियो

फिल्म के प्रदर्शन से पहले 36 मॉल में बुधवार को शाम 6 बजे प्रीमियर शो रखा गया है।

बिलासपुरJan 24, 2018 / 05:33 pm

Amil Shrivas

police force
बिलासपुर . विवादित फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन गुरुवार को किया जाना। आज इस फिल्म का प्रीमियर शो 36 मॉल में रखा गया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिया है। गुरुवार को इस फिल्म की 40 शो शहर के मॉल में दिखाई जाएगी। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन गुरुवार को पूरे देश में होगा। वहीं शहर में स्थित रामा मेग्नेटो व 36 मॉल में भी इसका प्रदर्शन किया जाना है। फिल्म के प्रदर्शन से पहले 36 मॉल में बुधवार को शाम 6 बजे प्रीमियर शो रखा गया है। जिला प्रशासन ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दोनों मॉल में पुलिस बल तैनात कर दिया है। फिल्म पद्मावत का विरोध विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा किया जा रहा है। वहीं संगठन के सदस्य लोगों को फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं। फिल्म का विरोध करते हुए देश के विभिन्न जगहों पर आगजनी, तोड़-फोड़ आदि घटनाएं हो रही है। जिला प्रशासन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर के सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात कर दिया है।
READ MORE : CG Breaking तुर्काडीह पुल घोटाले का इंजीनियर गिरफ्तार, दो साल से था फरार
खिलवाड़ का आरोप : फिल्म पद्मावत के विरोध में मंगलवार को राजपूत युवाओं ने पत्रकारों से चर्चा कर शहरवासियों को इस फिल्म को न देखने की अपील की है। युवा पवन सिंह ने बताया कि यह लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। बार-बार एक ही डायरेक्टर की फिल्म का विरोध हो रहा है। लेकिन हर बार वे इस तरह विवादित फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। ऐसे फिल्म भविष्य में न बने इसलिए समाज के लोग फिल्म न देखकर हमारा साथ दें। ताकि उन्हें समझ आए की किसी भी समाज के इतिहास के साथ खिलवाड़ करना गलत है। उन्होंने बताया कि सेंसर बोर्ड को भी ध्यान देना चाहिए कि किसी भी समाज के इतिहास के साथ छेड़छाड़ हो रहा है, तो उसे पास न करे। फिल्म मनोरंजन का माध्यम है, लेकिन यहां तो मनोरंजन के बजाए इतिहास व लोगों की भावना के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Home / Bilaspur / CG Breaking फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन के पहले मॉल हुआ पुलिस छावनी में तब्दील, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो