script PSC की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में माता पिता से कहा- Sorry | Student preparing for PSC commits suicide | Patrika News

PSC की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में माता पिता से कहा- Sorry

locationबिलासपुरPublished: Jan 22, 2024 03:41:19 pm

Bilaspur crime news: पुलिस मामले में जांच आगे बढा़ने का हवाला दे रही है। पुलिस के अनुसार रायगढ़ जुट मिल थाना क्षेत्र के सरकेला निवासी किरण सारथी टिकरापारा में शैलेंद्र मिरी के मकान में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी।

dead_body.jpg
Bilaspur crime news: रायगढ़ सरकेला निवासी पीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने प्यार में धोखा खाने के बाद दो माह पूर्व टिकरापारा स्थित किराए के मकान में आत्महत्या कर ली थी। मामले की जांच व परिजनों के बयान पर सिटी कोतवाली पुलिस ने कथित प्रेमी पर हत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच आगे बढा़ने का हवाला दे रही है। पुलिस के अनुसार रायगढ़ जुट मिल थाना क्षेत्र के सरकेला निवासी किरण सारथी टिकरापारा में शैलेंद्र मिरी के मकान में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी।
यह भी पढ़ें

झांकी, भजन, उत्साह और उमंग संग जय श्रीराम... दो लाख से ज्यादा दीप जलाकर ऐतिहासिक लम्हें कैद, जगमगा उठा बस्तर



इस दौरान उसकी पहचान रायगढ़ के ही राजू मरावी से हो गई। एक ही समुदाय के होने से युवक शादी का झांसा देकर युवती से प्रेम संबंध बनाए हुए था। युवती को बाद में पता चला कि राजू मरावी उसे धोखा दे रहा है। प्यार में धोखा मिलने से आहत किरण सारथी ने राजू से कई बार अपने प्रेम का हवाला दिया बावजूद इसके राजू की हरकत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। पुलिस की माने तो जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

छोटा पड़ गया पंडाल... सडक़ तक बैठकर कथा सुन रहे भक्त, आज होगी कृष्ण जन्माष्टमी और वामनावतार

सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखी थी आपबीती

बीएससी छात्रा किरण सारथी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी होने पर सिटी कोतवाली पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में कमरे को खोला। सिटी कोतवाली पुलिस ने जब पंचनामा तैयार करने के दौरान कमरे की तलाशी तो किरण का लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में किरण ने अपने माता पिता व चार भाइयों से माफी मांगी थी।

पीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के सुसाइड मामले में मर्ग जांच की जा रही थी। जांच में युवती की आत्महत्या करने के पीछे एक युवक की भूमिका का पता चला। जांच व परिजनों के बयान पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
कमला पुसाम ठाकुर, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो