scriptऑनलाइन जॉब तलाश रही महिला के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचकर लगाई मदद की गुहार | This incident happened with a woman looking for online job | Patrika News
बिलासपुर

ऑनलाइन जॉब तलाश रही महिला के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचकर लगाई मदद की गुहार

CG Bilaspur News : ठगी ने एक महिला को नौकरी का झांसा देकर उससे 3 लाख 89 हजार रूपये वसूल लिए।

बिलासपुरMay 06, 2023 / 05:33 pm

चंदू निर्मलकर

ऑनलाइन जॉब तलाश रही महिला के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचकर लगाई मदद की गुहार

ऑनलाइन जॉब तलाश रही महिला के साथ हो गया ये कांड, थाने पहुंचकर लगाई मदद की गुहार

CG Bilaspur News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां ठगी ने एक महिला को नौकरी का झांसा देकर उससे 3 लाख 89 हजार रूपये वसूल लिए। बिलासपुर पुराना पावर हाउस केवटपारा निवासी बीना सिंह राज पिता गजानंद सिंह गोंड (30) ने दिसंबर 2022 में (CG Bilaspur News) नौकरी के लिए नौकरी डॉट काम में अप्लाई किया था। उनके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से फोन आया।

एचडीएफसी बैंक से आया फोन

फोनकर्ता ने नौकरी डॉट काम पर बायोडाटा की जानकारी देते हुए रजिस्ट्रेशन के लिए 2 हजार 150 रुपए फीस के रूप में ऑनलाइन पेमेंट जमा करने कहा। पीड़िता ने ऐसा ही किया। (CG Bilaspur News) कुछ दिन बाद बीना को एचडीएफसी बैंक से फोन आया, फोनकर्ता नेनौकरी डॉट काम से बायोडाटा मिलने की जानकारी दी। कॅम्प्यूटर आपरेटर की नौकरी देने कहा।

 

 

 

यह भी पढ़ें: CRPF कमांडो महापौर के भाई को लेकर पहुंचे कोर्ट : देखें VIDEO

 

 

थाने में शिकायत दर्ज कराई

इसके साथ ही फोनकर्ता ने क्यूआर कोड भेज कर 6 हजार 5 सौ रुपए की मांग की। नौकरी के प्रोसेस के नाम पर साइबर ठग ने पीड़िता से विभिन्न किस्तों में 3 लाख 89 हजार 131 रुपए ले लिए। (CG Bilaspur News) पीड़िता ने नौकरी कब तक मिलने की बात पूछी तो टालमटोल करते हुए बस पैसों की डिमांड करते रहे। ठगी का एहसास होने पर बीना ने तोरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। (CG Bilaspur News) पुलिस अपराध दर्ज कर एसीसीयू की सहायता से साइबर ठगों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो