scriptघर लौट रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दरिंदों ने रातभर बारी—बारी से किया रेप, सुबह… | Three youths kidnapped and raped a minor in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

घर लौट रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दरिंदों ने रातभर बारी—बारी से किया रेप, सुबह…

Gang rape of minor in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घर लौटते वक्त तीन लोगों ने नाबालिग का अपरहण कर (Breaking) गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

बिलासपुरMar 27, 2024 / 07:10 pm

Khyati Parihar

bilaspur_gange_rape.jpg

,,

Bilaspur Gange Rape: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घर लौटते वक्त तीन लोगों ने नाबालिग का अपरहण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस आदिवासी विरोधी है, सबक सिखाने का यही अवसर है.. सीएम साय ने नामांकन रैली में कही ये बड़ी बातें

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह बीती रात लगभग 9.30 बजे दुकान से काम कर घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और उसे उठा ले गए। जिसके बाद पीड़िता (16 साल) को सुनसान इलाके में ले गए। जहां अरोपियों ने बारी-बारी से रेप किया। इतना (Bilaspur Breaking News) ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने सुबह 7 बजे नाबालिग को वापस उसी जगह छोड़कर फरार हो गए।
Bilaspur Breaking: डरी सहमी पीड़िता ने इस वारदात की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद दोनों कोतवाली थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग का परिचित है।

Home / Bilaspur / घर लौट रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दरिंदों ने रातभर बारी—बारी से किया रेप, सुबह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो