scripttruck crused by 4 years child in bilaspur koni, protest people | 4 साल के मासूम को हाइवा ने रौंदा, मौत देख फट गया मां का कलेजा, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा | Patrika News

4 साल के मासूम को हाइवा ने रौंदा, मौत देख फट गया मां का कलेजा, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

locationबिलासपुरPublished: Feb 02, 2024 01:59:06 pm

CG Road accident: कछार निवासी निखिल पिता चैतू खुंटे गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान लोफंदी की ओर से तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक सीजी 10 एबी 5400 ने मासूम निखिल खुंटे रौंदते हुए आगे बढ़ गया..

protest_news.jpg
Bilaspu Road accident: घर के सामने खेल रहे साढ़े 4 वर्षीय बालक को तेज रफ्तार हाइवा के चालक रौंदते हुए वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद चालक ने थाने पहुंच कर दुर्घटना की जिम्मेदारी ले ली। पुलिस मामले में आरोपी चालक को गिरफ्तार कर हाइवा को जब्त कर कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार ग्राम कछार निवासी निखिल पिता चैतू खुंटे गुरुवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान लोफंदी की ओर से तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक सीजी 10 एबी 5400 ने मासूम निखिल खुंटे रौंदते हुए आगे बढ़ गया। दुर्घटना में साढे 4 वर्षीय निखिल खुंटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच कर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही कोनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी समझाइश के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया। कोनी पुलिस मामले में चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।
लछनपुर घाट से जा रहा था कोलकाता फैक्ट्री
हाइवा चालक सूरज पिता शोभा यादव (26) निवासी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह लछनपुर घाट से हाइवा में रेत भरकर कोलाकाता फैक्ट्री छोडऩे के लिए जा रहा था। गिरफ्तार चालक से पुलिस दुर्घटना के संबंध में भी पूछताछ कर रही है।
शव रास्ते में रख किया चक्काजाम

सड़क दुर्घटना में साढे 4 वर्षीय निखिल खुंटे की दर्दनाक मौत होने की जानकारी लगते ही परिवार व परिजन मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे 130 पर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंची कोनी पुलिस की लगातार समझाइश के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।
पेपर एंजेट को टक्कर मारने वाले कार सवार की हुई पहचान

9 जनवरी को मंगला गड्ढा बाजार के पास पेपर एंजेट राम प्रताप क्षत्री को को टक्कर मार कर कार सवार भाग निकला था। सिविल लाइन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार क्रमांक सीजी 10 एवाय 7100 डिजायर के चालक के खिलाफ गैर इरातन हत्या का अपराध दर्ज किया है।
कछार निवासी साढ़े 4 वर्षीय बालक घर के सामने खेल रहा था। इस दौरान लोंफंदी की ओर से हाइवा में रेत भरकर आ रहे चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बालक को टक्कर मार दिया। मौके पर ही दुर्घटना में बच्चे की मौत हो गई। अपराध दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
गोपाल सतपथि, टीआई कोनी

ट्रेंडिंग वीडियो