scriptFraud News: अनजान नंबर पर कॉल करना युवक को पड़ा महंगा, शातिर ने इस तरह फंसाकर की ठगी…FIR दर्ज | Young man cheated in the name of getting loan In Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

Fraud News: अनजान नंबर पर कॉल करना युवक को पड़ा महंगा, शातिर ने इस तरह फंसाकर की ठगी…FIR दर्ज

Fraud News: अनजान नंबर से आए कॉल के जरिए लोन लेना युवक को महंगा पड़ गया। लोन दिलाने के नाम पर ठगी की। प्रार्थी बलराम खूंटे पिता जगजीवन खूंटे (29) ग्राम लोहर्सी निवासी ने पचपेड़ी थाने में अज्ञात ठग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

बिलासपुरApr 11, 2024 / 05:33 pm

Khyati Parihar

thagi.jpg
CG Fraud News: अनजान नंबर से आए कॉल के जरिए लोन लेना युवक को महंगा पड़ गया। लोन दिलाने के नाम पर करीब 14 हजार रुपए की ठगी की। प्रार्थी बलराम खूंटे पिता जगजीवन खूंटे (29) ग्राम लोहर्सी निवासी ने पचपेड़ी थाने में अज्ञात ठग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के झुमका जलाशय का पानी फिल्टर कर पिलाने की तैयारी, 24 गांवों को मिलेगा लाभ…जानिए कैसे

एफआईआर में प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि 4 मार्च की सुबह उसे एक अनजान नंबर से कॉल आया जिसमें 6 लाख रुपए लोन दिलाने की बात कही गई। ठग ने प्रार्थी को लोन दिलाने के नाम पर उससे क्यूआर कोड के माध्यम से अलग-अलग किश्तों में करके साढ़े चार हजार रुपए ले लिया।
वहीं प्रार्थी की पत्नी दुर्गा खूटे से ठग ने 4 हजार 864 रुपए ले लिए। इसके बाद ठगों ने प्रार्थी से और लोन अप्रूव करने के लिए और पैसे भेजने को कहा जिस पर प्रार्थी ने चॉइस सेंटर के माध्यम से उसे 4 हजार 200 और भेज दिए। लोन न मिलने से जब प्रार्थी को अपने साथ हुए ठगी का एहसास हुआ तब उसने इसकी शिकायत साइबर सेल में की। प्रार्थी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ठग का बैंक अकाउंट होल्ड कर दिया गया है।

Hindi News/ Bilaspur / Fraud News: अनजान नंबर पर कॉल करना युवक को पड़ा महंगा, शातिर ने इस तरह फंसाकर की ठगी…FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो