scriptमूल और ब्याज के फंदे में ऐसे उलछा युवक की चौखट पर दे दी अपनी जान | Young man committed suicide in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

मूल और ब्याज के फंदे में ऐसे उलछा युवक की चौखट पर दे दी अपनी जान

सूदखोर की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खुदखुशी ( suicide ) करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पांच हजार देकर सूदखोर मांग रहा था बीस हजार तो युवक को बैठ गया सदमा लगा ली फांसी ( Young man hanged)

बिलासपुरJun 09, 2019 / 02:13 pm

Murari Soni

Young man committed suicide in Bilaspur Chhattisgarh

मूल और ब्याज के फंदे में ऐसे उलछा युवक की चौखट पर दे दी अपनी जान

बिलासपुर. (Bilaspur) सरकंडा थानांतर्गत आरके नगर चंदन आवास में रहने वाले युवक ने सूदखोर की प्रताडऩा से तंग आकर फांसी (Hanging) लगा ली। शनिवार सुबह परिजनों को उसकी लाश छत पर दरवाजे के चौखट से फंदे पर लटकती मिली (Dead body found)। परिजनों ने एक युवक पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
सरकंडा पुलिस के अनुसार आरके नगर चंदन आवास निवासी पंकज गोस्वामी पिता उमाशंकर (19) प्राइवेट पढ़ाई करता था। शुक्रवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया था। रात में उसने छत पर दरवाजे के चौखट पर फांसी लगा ली। शनिवार सुबह परिजनों को लाश फांसी के फंदे पर मिली।
मृतक के पिता उमाशंकर ने बताया कि एक युवक से पंकज ने 5 हजार रुपए उधार लिए थे। 5 हजार रुपए लेने से पहले भी उसने युवक से कई बार उधार रकम ली थी। 5 हजार रुपए के बदले युवक पंकज से ब्याज समेत 20 हजार रुपए की मांग कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से पंकज सूदखोर युवक की प्रताडऩा (Harassment) से परेशान था। प्रताडऩा (Harassment)से तंग आकर उसने खुदकुशी की है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
Young man committed suicide
आरके नगर चंदन आवास में युवक की मौत (Death of the young man) के मामले में मर्ग कायम किया गया है। परिजनों ने एक युवक पर मृतक पंकज को उधार की रकम ब्याज समेत वापस करने के लिए प्रताडि़त करने की बात कही है। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज नहीं हुआ है। रविवार को बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
नरेन्द्र डिक्सेना, प्रधान आरक्षक (Head constable) व जांच अधिकारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो