scriptट्रेन पर चढ़कर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा युवक | Young man severely scorched due to high-tension wire in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

ट्रेन पर चढ़कर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा युवक

तखतपुर के ग्राम हरदी का रहने वाला धनराज बघेल पिता उत्तरा बघेल परिवार और दोस्तों के साथ अपने समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेलगहना गया हुआ था। लगभग 4 बजे कार्यक्रम से वापस लौटते समय प्लेटफॉर्म पर खड़ी आयल वैगन पर चढ़ कर सेल्फी लेने लगा और हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

बिलासपुरDec 31, 2019 / 06:54 pm

Karunakant Chaubey

ट्रेन पर चढ़ाकर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा युवक

ट्रेन पर चढ़ाकर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा युवक

बिलासपुर. सोशल मीडिया के जरिये खुद को मशहूर करने के लिए लोग कुछ भी उटपटांग करने से नहीं हिचक रहे हैं। कई बार लोग इस हद तक चले जाते हैं कि उनके जान पर बन आती है। ऐसा ही एक मामला बेलगहना रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भगवाधारियों पर कसा तीखा तंज, कहा- सांसारिकता त्यागने के बजाय कुर्सी से चिपके हुए हैं

जहां एक युवक रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े ऑयल वैगन पर चढ़ गया और सेल्फी और वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान ऊपर लगे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया और नीचे गिर गया। उसके परिजन उसे सामुदायिक केंद्र ले गए। जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिम्स रेफर कर दिया गया।

आपको बता दें कि तखतपुर के ग्राम हरदी का रहने वाला धनराज बघेल पिता उत्तरा बघेल परिवार और दोस्तों के साथ अपने समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेलगहना गया हुआ था। लगभग 4 बजे कार्यक्रम से वापस लौटते समय प्लेटफॉर्म पर खड़ी आयल वैगन पर चढ़ कर सेल्फी लेने लगा और हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

Home / Bilaspur / ट्रेन पर चढ़कर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसा युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो