scriptचीखती रही लड़की भैया मुझे छोड़ दो लेकिन भेड़िये रूपी लड़के उसके कपड़े फाड़कर वीडियो बनाते रहे | Youths made obscene video of a minor girl on the road | Patrika News
बिलासपुर

चीखती रही लड़की भैया मुझे छोड़ दो लेकिन भेड़िये रूपी लड़के उसके कपड़े फाड़कर वीडियो बनाते रहे

Girl tampering: सरेआम लड़की की इज्जत तार-तार(Girl tampering)होती रही, युवती के चीखने पर भीड़ इकट्ठी हुई तो आरोपी भाग गए

बिलासपुरJul 17, 2019 / 12:46 pm

Murari Soni

Youths made obscene video of a minor girl on the road

बीच सड़क पर चीखती रही किशोरी- भैया मुझे छोड़ दो और आरोपी युवक उसके कपड़े फाडकऱ बनाते रहे वीडियो

बिलासपुर. बिल्हा थाना क्षेत्र में किशोरी के बीच सडक़ पर कपड़े फाड़े गए और वीडियो बनाया गया। लडक़ी की इज्जत तार-तार(Girl tampering)होती रही लेकिन आसपास के लोगों ने बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। जब लडक़ी के दोस्त ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे भी धक्का-मुक्की और गाली-गलौंच की गई। कुछ देर बाद जब लोग इकट्ठे हेाने लगे तो आरोपी युवक भाग गए।
read more- 47 साल का अधेड़ 12 साल की बच्ची को बेटी बनाकर करता रहा दुष्कर्म, मामला खुला तो पड़ोसी रह गए हक्के-बक्के

Youths made </figure> obscene video of a <a  href=minor girl on the road” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/17/801_4848374-m.jpg”>पुलिस के अुनसार नाबालिग लडक़ी अपने एक दोस्त के साथ भोरभटठा में बैठकर बातें कर रहे थे। इस बीच कुछ युवक मौके पर पहुंच गए। युवकों ने पहले दोनों से गाली-गलौंच की उसके बाद लडक़ी को पकड़ (Girl tampering) लिया। लडक़ी के कपड़े फाडऩे का प्रयास किया गया और वीडियो बनाने लगे।
read more- शराब के नशे मे पति करता था घिनौना काम, परेशान पत्नी ने खुद को आग लगाकर मौत को गले लगा लिया

जब लडक़ी के दोस्त ने युवकों से रहम की गुहार लगाई तो आरोपी युवक उस पर भी टूट पड़े(Girl tampering)। डरी सहमी नाबालिग लडक़ी चीखती रही लेकिन लडक़ों के रुप में मौजूद भेडि़ए उस दर्द भरी चीख में भी मौज मस्ती देखते रहे। लडक़ी की दर्द भरी आवाज सुनकर लोग इकट्ठे हुए तो आरोपी युवक भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो