scriptफुल तो नहीं करा रहे गाड़ी का Fuel Tank? इन बातों का रखें ख्याल, हो सकता है बड़ा धमाका | Are you getting the fuel tank of the car filled? Take care of these things, there can be a big explosion | Patrika News
जगदलपुर

फुल तो नहीं करा रहे गाड़ी का Fuel Tank? इन बातों का रखें ख्याल, हो सकता है बड़ा धमाका

Jagdalpur News: इन दिनों बस्तर में गर्मी लगातार बढ़ती ही जा रही है। वर्तमान में यहां का पारा 40 डिग्री पार कर चुकी है लोग गर्मी से बचने तरह तहर के साधन अपना रहे हैं।

जगदलपुरApr 21, 2024 / 06:35 pm

Kanakdurga jha

Jagdalpur News: इन दिनों बस्तर में गर्मी लगातार बढ़ती ही जा रही है। वर्तमान में यहां का पारा 40 डिग्री पार कर चुकी है लोग गर्मी से बचने तरह तहर के साधन अपना रहे हैं। ऐसे में तेज गर्मी के दिनों में अपने वाहन को सुरक्षित रखने यूल टैंक फुल ना करवाएं। गर्मियों के समय मेटल टैंक के गर्म होने के चलते इसमें बनने वाली गैस के लिए स्पेस होना जरूरी है। यही वजह है कि ईधन टैंक फुल करवाने से बचें और अपने वाहन को सुरक्षित रखें।
यह भी पढ़ें

फिर डराने लगा वायरस ! बस्तर में सर्दी-बुखार से हो रही मौत, चपेट में आए कई लोग

वाहनों को गर्मियों में सुरक्षित रखना आवश्यक

गर्मियों के दौरान सड़क पर दौड़ते वाहन हो या पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में ओवर हीट होना आम बात है। तेज धूप में अपने वाहनों को सुरक्षित और आरामदायक रखना जरूरी है। सड़क पर सुरक्षित वाहन चलाना अपने और दूसरों के जानमाल का याल रखना एक अच्छे ड्राइविंग का जिमेदारी है। ऐसे में गर्मियों में अपने वाहनों का याल रखना आवश्यक है।

Home / Jagdalpur / फुल तो नहीं करा रहे गाड़ी का Fuel Tank? इन बातों का रखें ख्याल, हो सकता है बड़ा धमाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो