scriptफिल्मों में किया प्यार, बनी पत्नियां, पर असल जिंदगी में पंसद आए व्यापारी, जानिए इन 5 एक्ट्रेसेस की स्टोरीज | 5 Bollywood Actresses married businessman love story sonam kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों में किया प्यार, बनी पत्नियां, पर असल जिंदगी में पंसद आए व्यापारी, जानिए इन 5 एक्ट्रेसेस की स्टोरीज

इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की 8 मई को शादी होने वाली है।

May 04, 2018 / 04:34 pm

Amit Singh

5 Bollywood Actresses married businessman love story sonam kapoor

5 Bollywood Actresses married businessman love story sonam kapoor

इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की 8 मई को शादी होने वाली है। सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं। उनका खेल की सामग्री से जुड़ा कारोबार है। आपको बता दें कि सोनम बॉलीवुड की अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं है जिन्होंने किसी बिजनेसमैन से शादी की है। सोनम कपूर से पहले भी फिल्म जगत की कई ऐसी अदाकाराएं है जिन्होंने किसी फिल्म अभिनेता से शादी ना करके किसी उद्योगपति के साथ जीने मरने की कसमें खाई।

शिल्पा शेट्टी – राज कुंद्रा
बॉलीवुड की दिलकश अदाकार शिल्पा शेट्टी ने किसी फिल्मी सितारे को अपना जीवन साथी ना चुनकर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को चुना। राज कुंद्रा एक हीरा व्यापारी हैं।

 

bollywood
टीना मुनीम-अनिल अंबानी
90 के दशक की मशहूर अदाकारा टीना मुनीम ने कई बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। टीना ने बिजनेसमैन अनिल अंबानी से शादी की और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।दोनों की पहली मुलाकात १९८६ में हुई थी।
bollywood

मीनाक्षी शेषाद्रि-हरीश
पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि भी अपने समय की हसीन अदाकारा रही हैं।उन्होंने दर्जनों फिल्मों में काम किया है। मिनाक्षी ने इनवेस्टमेंट बैंकर हरीश से १९९५ में शादी की थी।

bollywood
ईशा देओल-भरत तख्तानी
बालीवुड की हिट जोड़ी रही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की।

bollywood

जूही चावला -जय मेहता
बॉलीवुड की हसीन अदाकारा और कई सुपरहिट फिल्में देने वाली जूही चावला ने भी बिजनेसमैन जय मेहता से 1995 में शादी की थी।जय मेहता ग्रुप के मालिक है जिसका कारोबार अफ्रीका, भारत, कनाडा और यूएसए में फैला है।

 

bollywood

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्मों में किया प्यार, बनी पत्नियां, पर असल जिंदगी में पंसद आए व्यापारी, जानिए इन 5 एक्ट्रेसेस की स्टोरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो