scriptबेटी की शादी की तैयारियों के बीच अनिल कपूर इस एक्ट्रेस के संग हो रहे हैं रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल | farah khan shares romantic masti video of anil kapoor with tabbu | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच अनिल कपूर इस एक्ट्रेस के संग हो रहे हैं रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं अनिल।

May 04, 2018 / 11:39 am

Preeti Khushwaha

anil kapoor

anil kapoor

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी को लेकर चर्चा में हैं। जहां पूरा परिवार सोनम की शादी की तैयारियों में बिजी में वहीं अनिल का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। बता दें कि इस वीडियो में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि एक मस्तीभरा वीडियो है जिसे मजाक-मजाक में कोरियोग्राफर फराह खान ने बनाया है।

गोद में बैठी हैं तब्बू:
यह मस्ती भरा रोमांटिक वीडियो को खुद फराह खान बना रही हैं। वीडियो में तब्बू, अनिल की गोद में बैठी हैं। वहीं अनिल कपूर, तब्बू के साथ अपनी फिल्म ‘विरासत’ के गाने ‘पायलिया छुनछुन’ की लाइन- कितना मधुर है ये मिलन गुनगुना रहे हैं। इन गाने के दौरान तब्बू अनिल कपूर के चेहरे को हाथों में लेती है तो फराह खान कहती है, ‘तेरा चेहरा ही नहीं दिख रहा।’ तो वहीं अनिल कह रहे हैं, ‘मेरा मुंह मत तोड़ देना।’ इस वीडियो में फराह का चहेरा नहीं दिखाई दे रहा है बस उनकी हंसी सुनाई दे रही है क्योंकि वह दोनों का वीडियो बना रही हैं।

anil kapoor

इन फिलमें में किया साथ काम:
बता दें कि तब्बू और अनिल ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया है। इनमें से एक है ‘विरासत’ और दूसरी फिल्म थी डेविड धवन की ‘बीबी नंबर वन’। जिनमें से ‘विरासत’ में देनों की खूबसूरत केमिस्ट्री को लोगों आज तक भुला नहीं पाए। इस फिल्म में दिखाया गया था कि अनिल विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत लौटते हैं। वहीं उनके पिता की मौत की वजह से वह अपने गांव में ही रह जाते हैं। और अपने परिवार के साथ पूरे गांव की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले लेते हैं। वहीं तब्बू गांव की लड़की है जिसकी परिस्थतियों के चलते अनिल कपूर के कैरेक्टर से शादी हो जाती है। ये फिल्म बेहद हिट रही थी और साथ ही ये जोड़ी भी।

फराह चोट के कारण व्हीलचेयर पर हैं:
हाल ही में हल्की चोट के कारण फराह इन दिनों व्हीलचेयर पर हैं। फराह, सोनम की शादी के कुछ फंक्शन को कोरियोग्राफ करने वाली थीं। हाल ही में उनका ‘वीरे दी वेडिंग’ का एक गाना जिसे उन्होंने कोरियोग्राफ किया है रिलीज हुआ है।

Home / Entertainment / Bollywood / बेटी की शादी की तैयारियों के बीच अनिल कपूर इस एक्ट्रेस के संग हो रहे हैं रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो