ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सुपरस्टार जिन्होंने बिना तलाक दिए कर ली दूसरी शादी, अपनाए ये हथकंडे...

By: Amit Singh
| Updated: 26 Apr 2018, 02:50 AM IST
ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सुपरस्टार जिन्होंने बिना तलाक दिए कर ली दूसरी शादी, अपनाए ये हथकंडे...
5 superstar

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों मे रहे

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारें हैं जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण बल्कि अपने नीजि जिदंगी के कारण भी चर्चा का विषय रहे। कुछ सेलिब्रेटीज अपने लव अफेयर के कारण तो कुछ अपने शादियों के कारण। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों मे रहे। ये वो सितारे हैं जिन्होंने अपनी बीवी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है-

1. संजय खान

यह सिलसिला तब से शुरु हुआ जब अभिनेत्री जीनत अमान ने संजय खान का दिल जीत लिया था। मामला इतना आगे बढ़ गया कि संजय खान ने अपनी पहली पत्नी जरीन खान की परवाह भी नहीं की। मीडिया में ऐसी चर्चा रही कि अभिनेता ने पहली बीवी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली थी।

 

suprtstar

2. धर्मेंद्र

फिल्म ‘तुम हसीन मैं जवान’ के सेट से धर्मेंद और हेमा मालिनी का किस्सा शुरु हुआ। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और 2 बच्चे भी थे। दोनों का मिलन मश्किल हो रहा था क्योंकि धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने अभिनेता को तलाक देने से मना कर दिया था। जिसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल कर लिया। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया बल्कि भविष्य में भी रिश्ता कायम रखा।

 

suprtstar

3.सलीम खान

बॉलीवुड के फेमस स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान फिल्म जगत के सबसे बड़े उदाहरण है कि 2 पत्नीयों के साथ एक परिवार की तरह कैसे रहा जा सकता है। शादी के बावजूद सलीम का दिल फिल्म जगत की डांसिग क्वीन हेलन पर आ गया था लेकिन सलीम ने अपनी पहली पत्नी सलमा से रिश्ते खत्म नहीं किए। उन्हें पहली पत्नी से तीन बच्चे सलमान, अरबाज,सोहेल और अलवीरा है। साथ ही सलीम और हेलन ने एक बच्ची अर्पिता को गोद लिया था।

 

suprtstar

4. राज बब्बर

1980 के दौर में राज बब्बर और स्मिता पाटिल फिल्मों की हिट जोड़ी थी। कुछ ही समय में यह रील लाइफ कपल रीयल लाइफ कपल में बदल गया। राज बब्बर पहले से ही शादी शुदा थे। उनकी पहली पत्नी नादिरा से दो बच्चे जूही और आर्या थे। लेकिन ये भी उनको स्मिता के साथ जाने से नहीं रोक पाए। इस रिश्ते की वजह से स्मिता को कुछ महिला संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा था। रीयल लाइफ में इस जोड़ी का साथ कुछ ज्यादा नहीं चल पाया और स्मिता अपने बेटे प्रतीक को जन्म देते ही चल बसी। स्मिता की मौत के बाद राज वापस अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगे।

 

suprtstar

5. महेश भट्ट

महेश भट्ट अपने स्कूल के दिनों में ही अपना दिल लॉरेन ब्राइट को दे बेठे थे। दोनों ने शादी कर ली। दोनों की एक बेटी (पूजा भट्ट) भी थी।

कुछ समय बाद महेश भट्ट का रिश्ता कमजोर पड़ गया। दरअसल महेश, परवीन बॉबी को चाहने लगे थे, लेकिन महेश भट्ट का नया रिश्ता भी नहीं टिक पाया। इसके बाद महेश, सोनी राजदान से मिलें और फिर से एक बार अपना दिल हार बैठे। महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म अपना कर सोनी राजदान से शादी की। दोनों की 2 बेटियां है-आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट।

suprtstar
Show More