scriptMaidaan Movie: क्यों देखें अजय देवगन की ‘मैदान’? ये 5 वजह जान दौड़कर देखने जाएंगे फिल्म | 5 reason to watch maidaan Movie ajay devgn priyamani gajraj rao | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Movie: क्यों देखें अजय देवगन की ‘मैदान’? ये 5 वजह जान दौड़कर देखने जाएंगे फिल्म

Reason To Watch Maidaan Movie: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को क्यों देखा जाए? क्या है इस फिल्म में खास? फिल्म की 5 अच्छी बातें? आइए आपको बताते हैं।

मुंबईApr 11, 2024 / 11:35 pm

Kirti Soni

ajay devgn film maidaan

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’

Reason To Watch Maidaan Movie: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने रिलीज के लिए मुश्किलों का सामना किया है। 11 अप्रैल, ईद के दिन फिल्म ‘मैदान’ को रिलीज हो गई है। फिल्म ‘मैदान’ को देखने का आप प्लान बना रहे हैं तो ये 5 बातें जान लें। इन 5 बातों को जानने के बाद आप फिल्म ‘मैदान’ को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे इस फिल्म को आप और भी ज्यादा एन्जॉय कर पाएंगे।
1. सबसे पहली और सबसे मजबूत वजह है अजय देवगन ने कोच रहीम का किरदार कमाल का निभाया है। एक्टर ने अपनी एक्टिंग से बताया है कि वो सिर्फ स्टार नहीं, बल्कि बहुत बड़े एक्टर भी हैं।

2. अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है। अमित ने इंडियन सेंटीमेंट को हर्ट न करते हुए फिल्म का ढांचा बनाया है। मैदान फिल्म में अमित ने लोगों के इमोशंस बहुत ही सलीके से संभाला है।
यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म ने हिला डाले सारे इमोशन्स, जोश-जज्बे से भरी ‘मैदान’ को मिलें ताबड़तोड़ रिव्यू

3. ‘मैदान’ फिल्म के सभी स्टार्स ने दमदार एक्टिंग की है। इस फिल्म में अजय देवगन की वाईफ बनी प्रियमणि ने कम स्क्रीनटाइम के बावजूद अपनी परफॉर्मेंस से छाप छोड़ दी है। गजराज ने फिल्म में धांसू एक्सप्रेशंस के साथ विलेन का रोल किया है। स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट रॉय चौधरी के रोल में गजराव ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। बाकी कलाकारों ने भी कमाल का अभिनय किया है।

4. ‘मैदान’ फिल्म का आधे घंटे लम्बा क्लाइमेक्स किसी IPL के लाइव मैच देखने जैसा है। आप भूल जाएंगे कि ये असली नहीं है। एआर रहमान के म्यूजिक और मनोज मुंतशिर के लिरिक्स के गाने से फिल्म के आखिरी कुछ मिनट कमाल के विजुअल ट्रीट हैं।

5.’मैदान’ फिल्म में भर-भरकर VFX इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म के विजुअल की क्वालिटी धांसू है। फिल्म का कैमरा वर्क भी कमाल का है। शायद ऐसा शूट लाइव मैच के दौरान भी नहीं होता होगा। मैच के दौरान पैरों के POV शॉट्स अद्भुत हैं। प्रोडक्शन डिजाइन में भी फिल्म का पक्ष बहुत है।

Home / Entertainment / Bollywood / Maidaan Movie: क्यों देखें अजय देवगन की ‘मैदान’? ये 5 वजह जान दौड़कर देखने जाएंगे फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो