scriptMaidaan Movie Review: अजय देवगन की फिल्म ने हिला डाले सारे इमोशन्स, जोश-जज्बे से भरी ‘मैदान’ को मिलें ताबड़तोड़ रिव्यू | Maidaan Movie Twitter Review ajay devgn sports drama film Performance Impress | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Movie Review: अजय देवगन की फिल्म ने हिला डाले सारे इमोशन्स, जोश-जज्बे से भरी ‘मैदान’ को मिलें ताबड़तोड़ रिव्यू

Maidaan Movie Twitter Review: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के पहले दिन के पहले शो के रिव्यू आ गए हैं। फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

Apr 11, 2024 / 11:40 pm

Kirti Soni

Maidaan Movie Twitter Review
Maidaan Movie Twitter Review: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को बड़े पैमाने पर 11 अप्रैल, ईद के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘मैदान’ के रिलीज के बाद इसके पहले दिन के पहले शो के दर्शकों द्वारा अलग-अलग रिव्यू आ रहे हैं। ‘मैदान’ फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म जनता से देखने की अपील करते हुए ‘मैदान’ की तारीफ कर रहे हैं।आइए देखते हैं कि लोगों ने इस फिल्म के बारे में क्या बोला?
https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर (X) पर फिल्म ‘मैदान’ के पहले शो को देखकर आए दर्शक तरह-तरह के रिव्यू दे रहे हैं। एक ने कहा,- ‘बहुत ही ज्यादा अच्छी मूवी है’, अजय देवगन की तारीफ करते हुए एक ने कहा,- ‘अजय देवगन ने ईद के मौके पर तोहफा दिया है’, दूसरे ने बोला,- ‘अजय देवगन की मूवी की हर चीज दिल छू लेने वाली है’, तीसरे ने बोला,- ‘मोटिवेशनल और बेस्ट मूवी है’ पहला शो देख कर आए ज्यादातर लोग बोल रहे हैं की फिल्म को 5 स्टार मिलना चाहिए ।

Home / Entertainment / Bollywood / Maidaan Movie Review: अजय देवगन की फिल्म ने हिला डाले सारे इमोशन्स, जोश-जज्बे से भरी ‘मैदान’ को मिलें ताबड़तोड़ रिव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो