script66-years-old-actor-sunny-deol-breaks-silence-on-18-second-drunk-video | सनी देओल ने बदनामी के डर से सामने आकर कबूला सारा सच, 18 सेकंड का वीडियो वायरल | Patrika News

सनी देओल ने बदनामी के डर से सामने आकर कबूला सारा सच, 18 सेकंड का वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2023 12:36:01 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Sunny Deol Break Silence On Drunk Video: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह शराब में धुत्त सड़क पर गिरते-पड़ते दिखाई दिये। इस वीडियो को लेकर सनी देओल की धज्जियां उड़नी शुरू हो गई थीं। जानें पूरा मामला...

sunny_deol_bungalow.jpg
वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सनी ने लिखा, "अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। खासकर इस साल सनी देओल (Sunny Deol) ने 'गदर 2' (Gadar 2) से बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया था। लेकिन हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर उनकी इज्जत की धज्जियां उड़नी शुरू हो गईं।
इस वीडियो में सनी देओल शराब के नशे में धुत्त गिरते-पड़ते दिखाई दिये। वहीं अब मामले पर खुद सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है और मामले के पीछे का सच बताया है।

एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे की हालत में बीच सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सनी देओल ने स्पष्ट किया है कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म का एक सीन है।
यह भी पढ़ें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का 8 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल; हाथ जोड़ती, बस कहती लेकिन नहीं माना....

बता दें कि वायरल वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में सड़क पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए। उन्हें देखकर पास खड़ा एक ऑटोवाला उन्हें पकड़कर ऑटो में बैठाता है। इस वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं।
वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सनी ने लिखा, "अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक... शूटिंग हैशटैग बीटीएस।"

फिल्म के निर्माता ने भी एक बयान में कहा कि यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वीडियो लीक होने के बारे में बात करते हुए, इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, ''यह हमारी अपकमिंग फिल्म 'सफर' का एक सीन है, जिसके लिए सनी ***** रात में शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे। सभी फैंस से अनुरोध है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं।''
देओल परिवार ने इस साल फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है, जहां धर्मेंद्र को करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, सनी ने 'गदर 2' के जरिए बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी और अब बॉबी को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' के लिए काफी सराहना मिल रही है।
देखे सनी देओल का वीडियो:

ट्रेंडिंग वीडियो