scriptSanjay Dutt पर आधारित फिल्म The Virgin Tree को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें रिलीज डेट | A big update has come about the film The Virgin Tree based on Sanjay Dutt | Patrika News
बॉलीवुड

Sanjay Dutt पर आधारित फिल्म The Virgin Tree को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें रिलीज डेट

The Virgin Tree: संजय का ‘रॉकी’ लुक बड़े पर्दे पर जल्द रिलीज होगा।

मुंबईMay 11, 2024 / 08:09 pm

Saurabh Mall

The Virgin Tree Navneet Malik

The Virgin Tree Navneet Malik

The Virgin Tree Navneet Malik: बॉलीवुड एक्टर नवनीत मलिक ने अपकमिंग फिल्म द वर्जिन ट्री (The Virgin Tree) की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के जवानी के दिनों को पर्दे पर उतारा है।
एक्टर ने कहा कि रणबीर कपूर के 2018 की फिल्म ‘संजू’ में संजय की भूमिका के बाद फिर उसी चरित्र को निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। फिल्म में नवनीत की भूमिका संजय के ‘रॉकी’ लुक से प्रेरित है, जो उनके किरदार की प्रामाणिकता को और बढ़ाता है।

संजय दत्त की भूमिका को निभाना मेरे लिए बड़ा सम्मान है: नवनीत

फिल्म में अनुभव के बारे में नवनीत ने कहा, ”संजय दत्त के जवानी के दिनों को पर्दे पर उतारना मेरे लिए अविश्वसनीय यात्रा रही है। रणबीर कपूर के बाद संजय दत्त की भूमिका को निभाना मेरे लिए बड़ा सम्मान है।”
उन्होंने आगे कहा, “संजय के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। वह न सिर्फ एक अद्भुत अभिनेता हैं, बल्कि एक अद्भुत इंसान भी हैं। शूटिंग का अनुभव शानदार था।”

ये भी पढ़ें: 25 साल उम्र गुजर गई मेरी राम भजन गाते-गाते, अब्बा नहीं रोक पाए तुम क्या रोकोगे…मुस्लिम गायिका ने किसे दी चुनौती?
बता दें ‘द वर्जिन ट्री’ की शूटिंग मुंबई और पुणे में हुई है। सिद्धांत कुमार सचदेव द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म मेकर्स The Virgin Tree की रिलीज को लेकर कोई अपडेट नहीं दिए हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sanjay Dutt पर आधारित फिल्म The Virgin Tree को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें रिलीज डेट

ट्रेंडिंग वीडियो