scriptपिता आमिर पर चढ़कर मस्ती कर रही थी उनकी बेटी, लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स…कहा- शर्म करो! | aamir khan and her daughter ira khan photo got troll | Patrika News
बॉलीवुड

पिता आमिर पर चढ़कर मस्ती कर रही थी उनकी बेटी, लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स…कहा- शर्म करो!

आमिर खान ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। दरअसल हाल में आमिर ने अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में एक फोटो शेयर की है।

May 31, 2018 / 09:46 am

Riya Jain

पिता आमिर पर चढ़कर मस्ती कर रही थी उनकी बेटी,  लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स...कहा- शर्म करो!

पिता आमिर पर चढ़कर मस्ती कर रही थी उनकी बेटी, लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स…कहा- शर्म करो!

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों के अलावा अक्सर विवादों से दूरी बनाए रखते हैं। लेकिन चाहे कुछ भी हो हर बार कोई न कोई कारण से आमिर चर्चा में आ ही जाते हैं। हाल में ऐसा ही कुछ हुआ। आमिर खान ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। दरअसल हाल में आमिर ने अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में इरा उनके उपर बेठी है और आमिर उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन शायद लोगों का आमिर यह अंदाज पसंद नहीं आया।

Baba kız güreş yaparken neşeli anlık bir görüntü ❣💕

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanteam) on

ट्रोलर्स ने एक्टर की फोटो पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए। लोगों का कहना है कि रमजान के दौरान एक्टर को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। यहां तक की लोग बेटी-पिता के बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे।

एक यूजर ने लिखा- आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो। वे आपकी बेटी हैं। उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए। लेकिन जहां गलत कमेंट्स आ रहे हैं वहीं कुछ लोग आमिर की इस तस्वीर पर उनका बचाव भी कर रहे हैं। बता दें, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान के 60वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर आमिर ने बेटी संग शेयर की है।

आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। चर्चा है कि इसके बाद आमिर अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में काम कर सकते हैं। यह फिल्म 1000 करोड़ के बजट में बनेगी और आमिर खान इसमें कृष्ण का रोल प्ले करेंगे। आमिर खान का कहना है कि द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका से बेहतर कोई नहीं हो सकता। आमिर की इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है दीपिका ही द्रौपदी का यह एपिक रोल करें। हालांकि इस पर किसी का भी बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पिता आमिर पर चढ़कर मस्ती कर रही थी उनकी बेटी, लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स…कहा- शर्म करो!

ट्रेंडिंग वीडियो