scriptइसलिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ सकती है Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’! | Aamir Khan Film Laal Singh Chaddha Details Read Here | Patrika News
बॉलीवुड

इसलिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ सकती है Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’!

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर करीन कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाली हैं.

May 29, 2022 / 04:08 pm

Vandana Saini

इसलिए दर्शकों के दिल में छाप छोड़ सकती है Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा'!

इसलिए दर्शकों के दिल में छाप छोड़ सकती है Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’!

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं. उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयर है. वैसे तो फिल्म की रिलीज डेट को दो बार टाला जा चुका है, लेकिन इस बार इसको टाला नहीं जाएगा. साथ ही आमिर के फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाली हैं.
वैसे एक दो कारणों के चलते उनकी ये फिल्म विवादों में भी घिर गई थी, जिसके चलते आमिर खाने के पोस्टर जलाए गए थे. फिल्म के ट्रेलर को 29 मई IPL के फिनाले मैच में दिखाया जाएगा, जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है. इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि फिल्म में काफी सारी ऐसी बातें हैं, जो दर्शकों को फिल्म की कहानी से बांधे रखेगी. वहीं इससे पहले आमिर खान की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.
यह भी पढ़ें

जब Dilip Kumar के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए Kamal Haasan ने उनका हाथ थामकर की थीं मिन्नतें, लेकिन एक्टर नहीं माने

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद फैंस उनकी इस फिल्म से खासी उम्मीद लगाए बैठे हैं. साल 2018 के बाद से लेकर अब तक आमिर की कोई फिल्म नहीं आई है. इतने लंबे इंतजार के बाद फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि आमिर अपनी इस फिल्म से सिनेमाघरों में कुछ तो धूम मचाएंगे हीं. साथ ही फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद करानी कपूर और आमिर खान की जोड़ी साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दोनों की जोड़ी को पिछली फिल्म में काफी पसंद किया गया था. फिल्म ‘तलाश’ में भी दोनों साथ नजर आए थे, तब भी दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खूब प्यार दिया था.
https://twitter.com/hashtag/LaalSinghChaddha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि आमिर खान की ये फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है, जिसको खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसके चलते इसी टिकटें बिकने का ज्यादा कयास है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान के साथ सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (SRK) भी कुछ सीक्वेंस करते नजर आ सकते हैं, जिसको लेकर मेकर्स की ओर से अभी को कंफर्मेशन नहीं आया है.

Home / Entertainment / Bollywood / इसलिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ सकती है Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो