scriptआखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?, क्रिकेट खेलते हुए किया खुलासा | Aamir Khan is going to tell the story on 28 April | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?, क्रिकेट खेलते हुए किया खुलासा

आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने इस बात का भी ऐलान किया है कि वो आने वाली 28 अप्रैल को एक कहानी सुनाने वाले हैं.

Apr 22, 2022 / 05:20 pm

Vandana Saini

आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?

आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. इसके साथ ही वो अपने अगर कई प्रोजेक्ट्स के लिए भी काम कर रहे हैं. इसी बीच आमिर का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में आमिर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.
साथ ही उन्होंने वीडियो में एक ऐलान किया है, जिसके बाद से फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में सुपरस्टार आमिर ने रिवील किया कि ‘वो 28 अप्रैल को सबके एक स्पेशल ‘कहानी’ सुनाने जा रहे हैं’. इस वीडियो को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम पेज की और से साझा किया गया है. वीडियो में उन्हें अपने बैटिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है.
यह भी पढ़ें

‘क्या आपको अमिताभ से प्यार है?’, Rekha ने दिया था सबसे मुश्किल सवाल का जवाब

वीडियो देखकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ भी कररहे हैं. साथ ही वीडियो में आमिर 28 अप्रैल को एक कहानी सुनाने का वादा करते हैं. कहानी सुनाने के उनके बात को सुनन कर उनके आस-पास के खिलाड़ी भी जोर से ‘हां’ कहते हुए नजर आ रहे हैं! वीडियो को काफी संख्या में देखा जा चुका है. साथ ही अब फैंस को 28 अप्रैल का इंतजार है.
वहीं अगर उनके काम के बारे में बात करें तो आमिर खान के फैंस उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का वेट कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी. फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है. बता दें कि फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है.

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?, क्रिकेट खेलते हुए किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो