scriptRekha Confessed Love For Amitabh Bachchan | 'क्या आपको अमिताभ से प्यार है?', Rekha ने दिया था सबसे मुश्किल सवाल का जवाब | Patrika News

'क्या आपको अमिताभ से प्यार है?', Rekha ने दिया था सबसे मुश्किल सवाल का जवाब

एक जमाना था जब बॉलीवुड से लेकर आम लोगों की जुबां पर बस रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के प्यार की खबरें हुआ करती थीं. इसके बाद साल 2015 के एक इंटरव्यू मके दौरान रेखा ने इस बात को कबूल किया कि वो महानायक से प्यार करती थी या नहीं.

Updated: April 22, 2022 04:55:34 pm

वो 70 से 80 दशक का दौर था जब बॉलीवुड में कई बड़े सितारे उभर कर निकले. कोई स्टार बना तो कोई सुपरस्टार. ऐसे में इंडस्ट्री में इन सितारों की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में उनके लिए फैंस जानने के लिए बेसब्र हुआ करते थे. जैसे ही किसी को किसी भी स्टार के बारे में कोई खबर मिलती थी, तो वो इंडस्ट्री की गलियों से लेकर आमा लोगों के बीच सुर्खियां बन जाया करती थी. ऐसी ही कहानी उस दौर की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अफेयर्स की है.
'क्या आपको अमिताभ से प्यार है?', Rekha ने कहा था 'मैं क्यों इंकार करूं...'
'क्या आपको अमिताभ से प्यार है?', Rekha ने कहा था 'मैं क्यों इंकार करूं...'
दोनों के अफेयर की कहानियां आज भी बॉलीवुड गलियारों में कही न कही घूमती नजर आ जाती है. आज भी दोनों का कोई न कोई किस्सा उनके फैंस के सामने उजागर हो जाता है जो हैरान करने वाला होता. हर कोई इस बात को मानता है कि दोनों ने एक दूसरे से सच्चा प्यार किया था. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद भी किया जाता था, लेकिन अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस जया भादुरी (Jaya Bhaduri) से शादी कर फैंस का दिल तोड़ दिया.
यह भी पढ़ें

शादी करके नहीं... KL Rahul के साथ लिव-इन में रहेंगी Athiya Shetty?, मुंबई के बांद्रा में किराए पर लिया फ्लैट

amitabh_bachchan_jaya_wedding.jpg
खैर, अमिताभ बच्चन ने कभी अपने और रेखा के साथ रिश्तों को लेकर बात की, लेकिन एक चैट शो के दौरान रेखा ने जरूर अपने और अमिताभ के रिश्तों को लेकर बात की थी. दरअसल, एक दफा रेखा सिमी गरेवाल (Simi Garewal) का टॉक शो Rendezvous with Simi Garewal में पहुंची थी. जहां सिमी ने उनसे अमिताभ के साथ उनके रिश्तों को लेकर कुछ सवाल किए थे, जिसको लेकर उन्होंने कई खुलासे किये और सभी अफवाहों को शांत किया था.
rekha_amitabh_bachchan_affair.jpg
इतना ही नहीं चौट शो में रेखा ने जया बच्चन के साथ भी अपने रिश्तों पर बात की थी. सिमी ग्रेवाल ने जब अपने शो में रेखा से पूछा कि 'लगभग दस फिल्मों में एकसाथ काम करने के दौरान क्या उन्हें कभी अमिताभ के साथ मोहब्बत हो गई थी?', तो इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा था कि 'बिल्कुल, ये भी क्या बेवकूफाना सवाल है'. साथ ही रेखा ने बेहद ही बेबाकी के साथ कहा था कि 'मैं आज तक ऐसे किसी एक आदमी, औरत या फिर बच्चे से नहीं मिली हूं जो उनके साथ पूरी तरह डूबकर, दीवानगी की हद तक और बिल्कुल पागलों की तरह उनसे मुहब्बत न करता हो'.
rekha_amitabh_jaya.jpg
रेखा ने आगे कहा कि 'सिर्फ मुझे ही क्यों अलग किया जाता है? मैं इस बात से क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है? बिल्कुल है. दुनियाभर का प्यार आप ले लीजिए.. कुछ और भी जोड़ लीजिए, उतना मैं उनसे प्यार करती हूं'. खबरों की माने तो सिमी के इस चैट शो में रेखा ने ये भी कहा था कि 'उनका अमिताभ बच्चन के साथ कभी कोई निजी रिश्ता नहीं रहा'. इसके अलावा रेखा ने जया बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर बताया था कि 'जया बच्चन के साथ भी कभी कोई अनबन नहीं हुई'.
rekha_jaya.jpg
रेखा ने बताया था कि 'इन अफवाहों से पहले हमारा काफी जुड़ाव था, लेकिन मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी'. बता दें कि यश चोपड़ा की साल 1981 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद अमिताभ बच्चन और रेखा को कभी भी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया. इससे पहले दोनों ने साथ में 'सुहाग', 'गंगा की सौगंध', 'नमक हराम', 'दो अनजाने', 'ईमान धर्म' और 'मिस्टर नटवरलाल' जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगकोहली नहीं सहवाग की नज़र में ये है असल कप्तान, बोले – जो टीम बनाता है वह होता है नंबर 1आम लोग तो छोड़िए साहब... Anand Mahindra को भी है अपनी XUV700 की डिलीवरी का इंतज़ार! बताई ये वजहBJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.