scriptKareena Kapoor को डेट करने के लिए Akshay Kumar ने Saif Ali Khan को दी थी सलाह, ऐसे खुला राज | Akshay Kumar gave advice to Saif Ali Khan to date Kareena Kapoor | Patrika News

Kareena Kapoor को डेट करने के लिए Akshay Kumar ने Saif Ali Khan को दी थी सलाह, ऐसे खुला राज

Published: Apr 22, 2022 02:42:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म ‘टशन’ (Tashan) के दौरान सैल अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और जब ये खबर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लगी तब उन्होंने एक्टर को एक मजेदार सलाह दे डाली थी.

Kareena Kapoor को डेट करने के लिए Akshay Kumar ने Saif Ali Khan को दी थी सलाह

Kareena Kapoor को डेट करने के लिए Akshay Kumar ने Saif Ali Khan को दी थी सलाह

बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाने वाले सैल अली खान (Saif Ali Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी. शादी के 13 साल बाद साल 2004 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से तलाक ले लिया था और दोनों अलग रहने लगे. इसके बाद उनकी लाइफ में एक विदेशी मॉडल आईं, जिसके साथ उनका रिश्ता केवल 2 साल ही टीक पाया.
इसके बाद साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ (Tashan) में उनकी नजदीकियां उनकी को-स्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) से बढ़ने लगी. बताया जाता है कि सैफ अली खान ने इसी फिल्म के दौरान करीना से शादी के लिए पूछा था, लेकिन तब उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया था, लेकिन कुछ समय बाद सैफ ने उनका पीछा नही छोड़ा तब करीना सैफ को डेट करने लगीं और ये बात तब सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही जानते थे.
यह भी पढ़ें

‘कपड़े खत्म हो गए क्या?’, जब ट्रांसपैरेंट फटी पॉलीथिन पैंट पहनकर निकलीं Urfi Javed; तो आने लगे ऐसे कमेंट

saif_ali_khan_to_date_kareena_kapoor.jpg

अगर आप सभी ने फिल्म ‘टशन’ देखी है तो आप सभी ये अच्छे से जानते होंगे कि फिल्म में ये तीनों सितारे साथ नजर आए थे. ऐसे में जब करीना और सैफ अली खान के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर अक्षय को मिली तो उन्होंने सैफ अली को एक मजेदार सलाह दे दी थी. इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने ट्विंकल खन्ना के चैट शो ‘ट्वीक इंडिया’ के दौरान दी थी. ट्विंकल के इस चैट शो पर करीना ने बताया था कि ‘तब अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को सलाह देते हुए कहा था कि करीना का ख्याल रखना वो एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुक रखती हैं’.
kareena_kapoor_faily.jpg

करीना ने आगे बताया था कि ‘अक्षय कुमार की इस बात को सुनने के बाद सैफ ने पॉजिटिवली रिएक्ट देते हुए कहा था कि मैं बेबो को संभाल लूंगा’. करीना ने ये भी बताया था कि ‘अक्षय कहना चाहते थे कि करीना से पंगा नहीं लेना सैफ!’. बता दें कि कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली थी. आज करीना और सैफ अली खान अपनी-अपनी लाइफ में सैटल हैं और पेरेंट्स भी बन चुके हैं. सैफ-करीना के बच्चों का नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो