script‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस, आज अपनी क्यूट अदाओं से फैंस को बना लेती हैं दीवाना | Jayeshbhai Jordaar Fame Actress Shalini Pandey Life Story | Patrika News
बॉलीवुड

‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस, आज अपनी क्यूट अदाओं से फैंस को बना लेती हैं दीवाना

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pande) निभा रही हैं.

Apr 22, 2022 / 12:37 pm

Vandana Saini

‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस

‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के अतरंगी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ’83’ में क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद अब वो गुजराती स्टाइल अंदाज से लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
फिल्म में रणवीर सिंह के साथ बोमन ईरानी बोमन ईरानी (Boman Irani) और एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pande) के अलावा कई और कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में जयेशभाई जोरदार यानी रणवीर सिहं की पत्नी का किरदार शालिनी पांडे निभा रही हैं.
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

शालिनी पांडे की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले वह जी5 की फिल्म बमफाड़ में नजर आ चुकी हैं. शालिनी ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनको साथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) से पहचान मिली.
इस फिल्म में शालिनी पांडे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म का रीमेक ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) भी बॉलीवुड में बन चुकी हैं तो सुपरहिट साबित हुई थी.
फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान शालिनी ने बताया कि ‘उनको एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भागने जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा था.’
शालिनी पांडे ने बताया कि ‘उनके लिए एक्ट्रेस बनना इतना आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें घर से भागना पड़ा था’. एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि ‘उनके पिता उन्हें इंजीनियरिंग करवाना चाहते थे. उन्होंने करीब चार साल तक पिता को मनाया कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं, लेकिन वो नहीं माने’.
शालिनी आगे बताती है कि ‘आखिर में शालिनी ने घर से भागने का तय कर लिया. घर से भागने के बाद उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था’, लेकिन शालिनी ने बताया कि ‘अब उनके घर वाले उनसे अपनी नाराजगी दूर कर चुके हैं’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस, आज अपनी क्यूट अदाओं से फैंस को बना लेती हैं दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो