scriptJayeshbhai Jordaar Fame Actress Shalini Pandey Life Story | ‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस, आज अपनी क्यूट अदाओं से फैंस को बना लेती हैं दीवाना | Patrika News

‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस, आज अपनी क्यूट अदाओं से फैंस को बना लेती हैं दीवाना

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pande) निभा रही हैं.

Published: April 22, 2022 12:37:49 pm

बॉलीवुड के अतरंगी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म '83' में क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद अब वो गुजराती स्टाइल अंदाज से लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस
‘Jayeshbhai Jordaar’ की पत्नी घर से भाग कर बनी थीं एक्ट्रेस
फिल्म में रणवीर सिंह के साथ बोमन ईरानी बोमन ईरानी (Boman Irani) और एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pande) के अलावा कई और कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में जयेशभाई जोरदार यानी रणवीर सिहं की पत्नी का किरदार शालिनी पांडे निभा रही हैं.
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

शालिनी पांडे की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले वह जी5 की फिल्म बमफाड़ में नजर आ चुकी हैं. शालिनी ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनको साथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) से पहचान मिली.
इस फिल्म में शालिनी पांडे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म का रीमेक 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) भी बॉलीवुड में बन चुकी हैं तो सुपरहिट साबित हुई थी.
फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान शालिनी ने बताया कि 'उनको एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भागने जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा था.'
शालिनी पांडे ने बताया कि 'उनके लिए एक्ट्रेस बनना इतना आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें घर से भागना पड़ा था'. एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि 'उनके पिता उन्हें इंजीनियरिंग करवाना चाहते थे. उन्होंने करीब चार साल तक पिता को मनाया कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं, लेकिन वो नहीं माने'.
शालिनी आगे बताती है कि 'आखिर में शालिनी ने घर से भागने का तय कर लिया. घर से भागने के बाद उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था', लेकिन शालिनी ने बताया कि 'अब उनके घर वाले उनसे अपनी नाराजगी दूर कर चुके हैं'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलAzam Khan gets interim bail : आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 89वें केस में मिली अंतरिम जमानत'राज ठाकरे को कोई नुकसान पहुंचाएगा तो पूरा महाराष्ट्र जलेगा', मुंबई में पोस्टर लगाकर MNS ने दी चेतावनीभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.