scriptAkshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात | Ajay Devgn Reacts On Akshay Kumar Apologise For Vimal Elaichi Ad | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल में पान मसाला विज्ञापन के लिए अपने फैंस से माफी मांगी थी. इसके बाद रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले क्रिश पाठक (Krish Pathak) ने उनकी सराहना की, तो वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

Apr 22, 2022 / 11:53 am

Vandana Saini

Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

हाल में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक माफीनामा साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इस बात को लेकर माफी मांगी थी कि वो अब से कभी भी किसी भी पान मसाला विज्ञापन में काम नहीं करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahukh Khan) के साथ विमल पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए था, जिसके बाद उनके फैंस उसे काफी निराश हुए थे.
उनके फैंस का कहना था कि सोशल सोशल अवेयरनेस को लेकर फिल्म बनाने वाले अक्षय गुटखे के ब्रांड का प्रमोशन करने में लगे. एक तरफ वो सिगरेट पीने वालों को रोकते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सेहत को खराब करने वाले गुटखे की ऐड में नजर आ रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद उन्हें अपने फैंस से एक पोस्ट के जरिए माफी मांगी थी और उनके फैंस ने उनको माफ भी कर दिया था.
यह भी पढ़ें

‘कितने नीचे गिर गए ये लोग’, न्यूज एंकर के इस मजाक पर भड़की Swara Bhaskar; यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

इतना ही नहीं अक्षय के इस कदम की काफी लोगों ने सराहना भी की, जिनमें से एक रामानंद सागर के ‘रामायण’ (Ramayan) में लक्षमण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahiri) भी एक हैं, जिन्होंने अक्षय के इस कदम के बारे में प्रशंसा करते हुए उन्हें एक सच्चा और जिम्मेदार सज्जन व्यक्ति बताया है. सुनील लहरी ने लिखा ‘श्रीमान खिलाड़ी कुमार न केवल लाखों लोगों के लिए अनुशाषित रोल मॉडल हैं, वे सच्चे जिम्मेदार सज्जन भी हैं, उनके इस पत्र के माध्यम से देखा जा सकता है. वास्तव में उनके जैसे लोगों बहुत कम दुनिया में देखने मिलते हैं, उनको मेरा प्रणाम’.
वहीं इस पूरे मामले पर विमल पान मसाला के विज्ञापन में नजर आने वाले अजय देवगन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ‘किसी चीज का समर्थन करना एक व्यक्तिगत पसंद है और हर कोई अपने लिए निर्णय ले सकता है. कुछ ऐसे प्रोडक्ट हैं जो नुकसानदायक हैं और कुछ नहीं हैं. मैं ब्रांड का नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं उसे प्रमोट कर रहा था. मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा था. अगर सच में ये इतनी नुकसानदायक होती है, तो मुझे लगता है कि ऐसी चीजें बेचनी ही नहीं चाहिए’.

Home / Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar ने पान मसाला विज्ञापन के लिए मांगी माफी, Ramayan के लक्ष्मण ने की तारीफ; तो Ajay Devgn ने कह दी ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो