scriptआमिर खान ने बाथरूम सीक्रेट्स का किया खुलासा, बोलें- ‘मैं पत्नी के साथ घंटों ये काम करता हूं’ | aamir khan shares his bathroom secrets with Ex wife kiran rao | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान ने बाथरूम सीक्रेट्स का किया खुलासा, बोलें- ‘मैं पत्नी के साथ घंटों ये काम करता हूं’

आमिर खान ने बताया कि वो अपनी Ex वाईफ किरण राव के साथ बाथरूम के अंदर घंटों तक करते थे ये काम
 

Apr 05, 2024 / 08:11 am

Kirti Soni

aamir khan shares his bathroom secrets

आमिर खान अपनी Ex वाईफ किरण राव के साथ

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। एक समय में आमिर खान और उनकी Ex वाईफ किरण राव की जोड़ी को बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी कहा जाता था। आमिर खान ने हाल ही में किरण राव को लेकर कुछ पर्सनल बातें शेयर की हैं। एक्टर ने अपनी Ex वाईफ के साथ ये भी बताया कि वो बाथरूम में अपनी पत्नी के साथ ये एक काम घंटों तक करते थे।
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले एक्टर आमिर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर ने अपनी बेटी आइरा खान की अभी शादी की थी। अपनी बेटी की शादी के समय एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आमिर खान को अपनी Ex वाईफ किरण राव के साथ डांस और मस्ती करते हुए भी देखा गया था। हालांकि एक्टर का किरण राव से तलाक हो गया है। तलाक के बाद भी एक्टर अपनी एक्स वाईफ के साथ दोस्त वाला बॉन्ड शेयर करते हैं। आमिर खान अपनी Ex वाईफ के बारे में बात करने से कभी भी कतराते नहीं हैं। एक बार तो एक्टर ने अपनी वाईफ के साथ सबसे पर्सनल बाथरूम सीक्रेट भी बताया था।
यह भी पढ़ें

एक मुसलमान को क्यों दी हिंदू ग्रंथ महाभारत लिखने की जिम्मेदारी? बी आर चोपड़ा ने किया खुलासा

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में एक्टर से उनके लाइफ के कुछ सीक्रेट पूछे गए थे। तभी एक्टर ने चौकाने वाली बाते बताई थीं। उसी समय एक्टर ने अपनी Ex वाईफ के साथ बाथरूम सीक्रेट को लेकर बताया कि मैं अपनी पत्नी किरण के साथ में बहुत शॉवर लेता हूं। घंटों तक मैं नहाता रहता हूं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ था जब आमिर खान ने इतना सटीक जवाब दिया था। आमिर खान हमेशा अपनी बातें साफ तौर पर मीडिया के सामने रखते हैं।

आमिर खान इस समय किसी भी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं। वह पूरा ध्यान अपने परिवार पर दे रहे हैं। आमिर खान ने हाल ही में बेटी आइरा खान की शादी को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान ने बाथरूम सीक्रेट्स का किया खुलासा, बोलें- ‘मैं पत्नी के साथ घंटों ये काम करता हूं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो