scriptShah Rukh Khan के लिए आमिर खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की बधाई देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की | aamir khan wished shah rukh khan happy birthday and pray for health | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के लिए आमिर खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की बधाई देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान की दोस्ती एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। आमिर ने उनके जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

Nov 03, 2020 / 10:01 pm

Neha Gupta

Aamir Khan wished Shah Rukh Khan birthday

Aamir Khan wished Shah Rukh Khan birthday

नई दिल्ली | बॉलीवुड के किंग खान ने 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया है। जिस मौके पर उन्हें दुनियाभर से लोगों की ढेरों बधाईयां मिली हैं। इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर सेलेब्स ने भी खूब प्यार लुटाया। जिसमें आमिर खान का नाम भी शामिल है। आमिर यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन खास मौकों पर फैंस को वो अपनी झलक दिखाते हैं। इस बार जब उन्होंने शाहरुख के लिए एक इमोशनल नोट लिखा तो दोनों के फैंस पढ़कर भावुक हो गए। इस पोस्ट के जरिए आमिर (Aamir Khan) और शाहरुख की दोस्ती भी एक बार फिर देखने को मिल रही है।

छेड़खानी का आरोप में Vijay Raj की हुई गिरफ्तारी, सह-महिला कलाकार ने दर्ज कराई FIR

आमिर ने शाहरुख के लिए भावुक मैसेज

आमिर खान ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दी। साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी। आमिर ने अपने ट्विटर (Twitter) पर ट्वीट करते हुए लिखा- इस दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं शाह। भगवान तुम्हारी हेल्थ हमेशा अच्छी रखे। इसके अलावा बाकी सब तुम्हारे पास कमाया हुआ है और तुम इसे आगे भी बढ़ाओगे। तुम ऐसे ही पूरी दुनिया में करोड़ो लोगों को हमेशा खुशियां और उम्मीद देते रहो। जिसमें मैं भी शामिल हूं। ढेर सारा प्यार तुम्हे शाहरुख।

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख और आामिर की दिखी दोस्ती

आमिर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों की दोस्ती इस पोस्ट के जरिए खूबसूरती से नजर आ रही है। फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। आमिर का ये पोस्ट इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि कई बार उनकी और शाहरुख के टकरार की खबरें भी सामने आती रही हैं। हालांकि आमिर के इमोशनल पोस्ट से दोनों की दोस्ती जरूर सामने आ गई है।

पठान की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख

बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी हैं। वहीं शाहरुख अपनी फिल्म पठान की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। अभी वो दुबई में आईपीएल का मजा ले रहे हैं। अपनी टीम केकेआर का हौंसला बढ़ा रहे हैं। लेकिन खबर है कि नवंबर महीने के अंत तक शाहरुख पठान की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के लिए आमिर खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की बधाई देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो