scriptऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करते हैं अभिषेक बच्चन, खुद एक्टर ने खोला ये राज | Abhishek Bachchan troubled this habit of Aishwarya Rai truth came out | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करते हैं अभिषेक बच्चन, खुद एक्टर ने खोला ये राज

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय की एक आदत से काफी परेशान हैं। खुद एक्टर ने इसका खुलासा किया है।

मुंबईJan 09, 2024 / 03:42 pm

Priyanka Dagar

aishwarya_rai_and_abhishek_bachchan_.jpg

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai: इस समय ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें छाई हुई हैं। ऐसे में अभिषेक बच्चन का थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पत्नी ऐश्वर्या की कौन सी आदत सबसे बुरी लगती है। आईये आप भी जानिए क्या है वो…
अभिषेक को नहीं पसंद ऐश्वर्या की ये आदत
बता दें, अभिषेक बच्चन का जो इंटरव्यू वायरल हुआ उसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय की कौन सी आदत से सबसे ज्यादा नफरत है। अभिषेक ने बताया कि मुझे ऐश्वर्या की पैकिंग स्किल्स से नफरत है। उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या की इस आदत को काफी मुश्किल से टॉलरेट करते हैं।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 2007 में हुई थी। दोनों कि एक बेटी आराध्या भी हैं जिसका जन्म 2011 में हुआ था। हालांकि जबसे ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें आई थीं उसके बाद से ही दोनों को कई इवेंट में साथ देखा गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की इस आदत से नफरत करते हैं अभिषेक बच्चन, खुद एक्टर ने खोला ये राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो