scriptफेमस एक्टर का 68 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर | Actor Partha Sarathi passes away at age of 68 due to COPD Jeet Rupanjana Mitra pay tribute | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस एक्टर का 68 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

Partha Sarathi Deb Passed Away: फेमस एक्टर ने 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।
 

मुंबईMar 23, 2024 / 01:31 pm

Priyanka Dagar

actor_partha_sarathi_passes_away_at_age_of_68.jpg

फेमस एक्टर ने 68 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Actor Partha Sarathi Deb Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी दुख की खबर आ रही है। बंगाली फिल्म के फेमस एक्टर पार्थसारथी देब का निधन हो गया है। उन्होंने 68 साल की उम्र में एक गंभीर बीमारी के चलते दम तोड़ दिया है। उनके जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं।
बंगाली एक्टर पार्थ का निधन शुक्रवार रात 11.50 पर हुआ था। उनके परिवार ने ये दुख की खबर उनके फैंस को दी। पार्थ लंबे समय से सीओपीडी (COPD) जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे और पिछले महीने से वह सरकारी एम आर बांगुर अस्पताल में भर्ती थे। पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत काफी खराब थी और वह आईसीयू (ICU) में थे।
यह भी पढ़ें

Boney Kapoor की सीक्रेट चैट हुई लीक, खुला पूरा कच्चा- चिट्ठा, क्या जेल जाएंगे जाह्नवी कपूर के पापा?

https://twitter.com/hashtag/RestInPeace?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विटर पर एक्टर जीत ने पार्थ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, “यह जानकर दुख हुआ कि हमने अपने सहयोगी और डब्ल्यूबीएएफ समिति के सदस्य को खो दिया है, उनके शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना…”। पार्थ पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट फोरम के उपाध्यक्ष भी थे।

Home / Entertainment / Bollywood / फेमस एक्टर का 68 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो