scriptमैच से पहले बेटे इजहान को गोद में लिए नज़र आई सानिया मिर्जा,एक्टर रितेश देशमुख ने कहा-‘पिक्चर परफेक्ट’ | Actor Ritesh Deshmukh Said Picture Perfect On Sania With Her Son | Patrika News
बॉलीवुड

मैच से पहले बेटे इजहान को गोद में लिए नज़र आई सानिया मिर्जा,एक्टर रितेश देशमुख ने कहा-‘पिक्चर परफेक्ट’

सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) ने बेटे इजहान ( Izhaan ) संग फोटो को किया शेयर
एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) ने कमेंट कर कहा ‘पिक्चर परफेक्ट’

Mar 13, 2020 / 09:34 am

Shweta Dhobhal

सानिया मिर्जा की तस्वीर पर रितेश देशमुख ने किया कमेंट

सानिया मिर्जा की तस्वीर पर रितेश देशमुख ने किया कमेंट

नई दिल्ली। भारत की पहली महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) कुछ दिनों पहले इंडोनेशिया के खिलाफ खेलने गई थी। मैच शुरू होने से पहले सानिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। देखते ही देखते फोटो काफी वायरल होने लगी। इस फोटो की खास बात ये है कि सानिया मैच के दौरान बेटे इजहान मिर्जा मलिक ( Izhaan Mirza Malik ) को गोद में लिए कोर्ट में खड़ी हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद ही खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है। उन्होंने अपने बेटे के लिए लिखा है- एक तस्वीर में मेरी जिंदगी। मेरे पास इसका दूसरा तरीका नहीं है। अलहम्दुलिल्लाह। सानिया ने अपनी पोस्ट में अपने बेटे को अपनी प्रेरणा बताया।

https://twitter.com/hashtag/izzy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनकी इस फोटो को देखते ही बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) ने रीट्वीट करते हुए कहा- ‘परफेक्ट पिक्चर’। सानिया की इस तस्वीर में उनके लुक के बारें में बात करें तो वो भारत की जर्सी पहने नज़र आ रही हैं। उनके हाथ में टेनिस रैकेट भी है। वैसे आपको बता दें कि सानिया मिर्जा शानदार टेनिस खिलाड़ी के साथ एक स्टाइलिश वुमन भी हैं। वो जितना सपोर्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। उतना ही वो अपने लुक को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया के बॉलीवुड में कई अच्छे दोस्त हैं। जिनके साथ अक्सर उन्हें पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है।

https://twitter.com/Riteishd/status/1237794649940455424?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ( Farha Khan ) और परिणीति चोपड़ा ( parineeti chopra ) उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। सानिया अक्सर टीवी शोज पर भी दिखाई देती हैं। डायरेक्टर साजिद खान ( Sajid Khan ) और रितेश देशमुख के शो में भी सानिया परिणीत संग दिखाई दी थी। जहां पर दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की थी। सानिया मिर्जा फैशन शो में भी बतौर मॉडल हिस्सा लेती हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / मैच से पहले बेटे इजहान को गोद में लिए नज़र आई सानिया मिर्जा,एक्टर रितेश देशमुख ने कहा-‘पिक्चर परफेक्ट’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो