script#MeToo के शिकंजे साजिद खान, अब एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप | #MeToo: actress accused Filmmaker Sajid Khan of sexually assaulted | Patrika News

#MeToo के शिकंजे साजिद खान, अब एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Published: Oct 13, 2018 10:51:55 am

Submitted by:

Mohit sharma

#MeToo के शिकंजे में फंसे बॉलीवुड के नामचीन फिल्म निर्माता साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का अरोप लगाया है।

Sajid Khan

#MeToo के शिकंजे साजिद खान, अब एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

नई दिल्ली। #MeToo के शिकंजे में फंसे बॉलीवुड के नामचीन फिल्म निर्माता साजिद खान पर एक और एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का अरोप लगाया है। यह आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी फिल्म में एक्ट्रेस रही रेचेल व्हाइट ने लगाया है। दरअलस, 2014 में आई फिल्म उंगली की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट का आरोप है कि उसके पास सबूत के तौर पर कोई स्क्रीनशॉट्स तो नहीं हैं, लेकिन वह लंबे समय से अपने खिलाफ हुए अत्याचार को बंया करने की हिम्मत जुटा रही थी। एक्ट्रेस ने कहा कि अब जबकि महिलाएं यौन उत्पीड़न के खिलाफ सामने आ रही हैं तो उसमें भी अपना दर्द बयां करने की हिम्मत आ सकी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान को बताया दक्षिण भारत से बेहतर, इसलिए पाक सेना प्रमुख को लगाया था गले

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा का आरोप है कि यह लोगों को पता होना चाहिए कि साजिद खान एक सीरियल क्रिमिनल है। उसने बताया कि उस दौरान मुझे एजेंसी से फोन आया था, जिसमें कहा गया कि फिल्म साजिद खान की हमशकल्स के लिए सभी को फाइनल किया जा चुका था। बस एक और लड़की की जरूरत है। एक्ट्रेस का आरोप है कि साजिद ने उनसे पहली बार फोन बदतमीजी की थी। इस दौरान उन्होंने गलत तरीके से कहा था कि “हैलो बंगाल टाइग्रेस! तुम बंगाली होती बहुत हॉट हो।” इस पर जब एक्ट्रेस ने साजिद से पूछा कि आपको किसने बताया कि मैं बंगाली हूं तो उधर से जवाब आया कि मैंने गूगल पर सर्च मारा है।

#MeToo: मशहूर लेखक सुहेल सेठ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, अपनी ही फैन को भेजा था अश्लील मैसेज

एक्ट्रेस का आरोप है कि एक दिन जब साजिद घर पर अकेला था तो उन्होंने रेचेल को बुलाया और बेडरूम में ले गया। अकेलेपन का फायदा उठाकर साजिद ने एक्ट्रेस के साथ बदसुलूकी की। रिपोर्ट के अनुसार साजिद ने रेचेल को गलत तरीके से छुआ और उसके बॉडी पार्ट्स को लेकर अश्लील टिप्पणी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो