#MeToo: मशहूर लेखक सुहेल सेठ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, अपनी ही फैन को भेजा था अश्लील मैसेज

#MeToo: मशहूर लेखक सुहेल सेठ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, अपनी ही फैन को भेजा था अश्लील मैसेज

देश में #MeToo कैंपेन के तहत हो रहे बड़े-बड़े खुलासो में अब मशहूर लेखक सुहेल सेठ का नाम भी शुमार हो गया है।

नई दिल्ली। देश में #MeToo कैंपेन के तहत हो रहे बड़े-बड़े खुलासो में अब मशहूर लेखक सुहेल सेठ का नाम भी शुमार हो गया है। मंगलवार को एक युवती ने सुहेल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। वहीं, सुहेल सेठ ने इन सभी आरोपों को निराधार और झूठा बताया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिशा शर्मा नाम की एक युवती ने व्हाट्सप्प के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस स्क्रीन शॉट के नीचे लिखा है कि सुहेल सेठ ने किसी 17 वर्षीय महिला को साथ में शराब पीने का ऑफर दिया था।

हिट एंड रन केस में फंसे प्रतीक बब्बर, स्कूटर में टक्कर मारने के बाद मारपीट का आरोप


अनिशा शर्मा के अनुसार 17 साल की उम्र में वह थी और ट्विटर पर सुहेल सेठ को फॉलो करती थी। एक दिन उसने सुहेल को लैंड एंड की कॉफी शॉप में देखा था। इसके बाद अनिशा ने सुहेल को यह कहने के लिए ट्वीट किया कि उसने उन्हे कॉफी शॉप में देखा था। अनीशा ने खुद को सुहेल का बड़ा फैन होने की बात भी लिखी। इस का जवाब देते हुए सुहेल सेठ ने एक डायरेक्ट मैसेज कर के बोला कि 'मुझे सामने आना चाहिए था'। अनिशा ने लिखा कि उसी दिन जब वह अपने माता-पिता के साथ खाने की टेबल पर थी तो सुहेल ने उसको एक और मैसेज किया, जिसमें उन्होंने उनके कमरे में उन्ही के साथ शराब पीने का आॅफर दिया। यही नहीं मैसेज के अंत में सुहेल ने ‘big wild kiss’ भी लिखा, जिसके देखकर वह सहम गई और मारे डर कर मैसेज का जवाब तक नहीं दिया। इस घटना के बाद अनिशा ने सुहेल सेठ को ब्लॉक कर दिया।

#Metoo: एमजे अकबर पर शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं की संख्या हुई छह, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

वहीं, सुहेल सेठ ने इस आरोप को गलत बताया है। सुहेल के अनुसार जिस समय की यह घटना है, उस समय वह देश में ही नहीं थे। बतौर सबूत उन्होंने अपने पास पासपोर्ट पर स्टैम्प होने की बात भी कही। सुहेल ने कहा कि आरोप लगाने वाला उनके लिए बिल्कुल अजनबी है और समझ में नहीं आ रहा है कि वह इस पर क्या प्रतिक्रिया दें।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned