हिट एंड रन केस में फंसे प्रतीक बब्बर, स्कूटर में टक्कर मारने के बाद मारपीट का आरोप

हिट एंड रन केस में फंसे प्रतीक बब्बर, स्कूटर में टक्कर मारने के बाद मारपीट का आरोप

Mohit sharma | Publish: Oct, 11 2018 08:34:07 AM (IST) क्राइम

फिल्मी दुनिया के जाने-माने अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर हिट एंड रन केस में फंसते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया के जाने-माने अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर हिट एंड रन केस में फंसते नजर आ रहे हैं। प्रतीक पर आरोप है कि उन्होंने एक स्कूटर में टक्कर मार दी और विरोध करने पर गाली-गलौज व धक्का मुक्की की। पीड़ित की शिकायत पर गोवा पुलिस ने प्रतीक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पोर्वोरिम थाने के इंस्पेक्टर परेश नाईक के अनुसार यह हादसा पणजी-मापूसा हाइवे पर बुधवार शाम को हुआ। पाउलो कोरेआ नाम के शिकायतकर्ता के अनुसार प्रतीक बब्बर ने बेतरतीबी से कार चलाते समय स्कूटर में टक्कर मार दी। शिकायतकर्ता का कहना है कि दुघर्टना के समय वह अपनी बहन के साथ स्कूटर से जा रहा था। वहीं, पुलिस ने प्रतीक की कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

VIDEO: ओडिशा में 'तितली' तूफान की दस्तक, 126 किमी/घंटे की गति से चल रहीं हवाएं


शिकायतकर्ता के अनुसार हादसे के बाद प्रतीक मारपीट पर उतारू हो गए और झगड़ा और धक्की-मुक्की के सााथ गाली गलौज भरी भाषा का इस्तेमाल करने लगे। वहीं, दूसरी और सिने स्टार प्रतीक बब्बर की ओर से भी शिकायतकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। प्रतीक ने अपने शिकायत में कोरेआ पर आरोप लगाया है कि उसने खुद बदतमीजी करते हुए उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने हादसे के समय प्रतीक के शराब के नशे में होने की आशंका जाहिर की है, जिसके लिए उसको जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

#MeToo: एमजे अकबर पर शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं की संख्या हुई छह, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

आपको बता दें कि राज बब्बर के बेटे प्रतीक फिल्मी दुनिया में अच्छा मुकाम हासिल कर चुके हैं। वह फिल्म धोबी घाट और ‘जाने तू या जाने ना’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा व मुल्क नाम की फिल्म में भी दिखाए दिए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned