अभिनेता Vidyut Jammwal ने खोला इंडस्ट्री में टिके रहने का राज, दोस्ती को बताया सबसे बड़ी वजह

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jul 2020, 06:34 PM IST
अभिनेता Vidyut Jammwal ने खोला इंडस्ट्री में टिके रहने का राज, दोस्ती को बताया सबसे बड़ी वजह
Actor Vidyut Jammwal Talk About His Experience In Bollywood Industry

  • अभिनेता विद्युत जामवाल ( Vidyut Jammwal ) ने इंडस्ट्री में रहने की बताई वजह
  • जल्द फिल्म 'यारा' ( Vidyut Upcoming Movie ) में आएंगे नज़र

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म ( Nepotism in bollywood ) जैसे विषय ने जन्म ले लिया है। रोज़ना कोई ना कोई एक्टर इंडस्ट्री ( Bollywood celebs shared experience ) से जुड़े अपने अनुभव को शेयर कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड में एक्शन की वजह से मशहूर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक बड़ा बयान सामने है। जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री की कुछ और कड़वी सच्चाई से सबको रूबरू करवाया है। विद्युत जब इंडस्ट्री में आए थे तब उनसे लोग कहा करत थे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ( No friends can be in the industry ) में किसी का कोई दोस्त नहीं बन सकता है। साथ ही विद्युत के पीछे किसी बड़े स्टार का हाथ भी नहीं थी। लेकिन इस बात को लेकर विद्युत ने कुछ बातें कहीं हैं जिसके बाद से वह चर्चाओं में आ गए हैं।

 

 

 

 

अभिनेता विद्युत ने कहा कि जब वह इस इंडस्ट्री ( When Vidyut enter the industry ) में आए थे तो उन्होंने सुना था वह इस इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त नहीं बना सकते हैं । जबकि विद्युत का कहना है कि "यह बात पूरी तरह से गलत है। वह आज जहां पर भी वह उनके दोस्त की वजह से है।" उन्होंने बताया कि "उनका एक ऐसा दोस्त ( Vidyut friend ) है जिसने उनसे कहा कि उसे उन पर पूरा विश्वास है, लेकिन उनके पास बजट नहीं है।' उन्होंने यह भी कहा कि उनके कई दोस्त आज भी ( His friends always support him ) उनके साथ खड़े हुए हैं और वह भी हमेशा उनके लिए स्टैंड लेते हैं।"

 

बता दें जल्द ही अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'यारा' ( Vidyut Jammwal Upcoming Film Yaara ) के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। यह फिल्म की कहानी दोस्ती पर ( Film Story based on Friendship ) आधारित है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अमित साध ( Amit Sadh ), केनी बासुमतारी ( kenny basumatary) और विजय वर्मा ( Vijay Verma ) मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को करने के बाद उन्होंने कहा,"वह यह बात बड़े गर्व ( Vidyut Proud on your friends ) से कह सकत हैं कि उनके पास अच्छे दोस्त हैं और जब फिल्म देखेंगे तो कुछ नकली नहीं दिखाई देगा।"