scriptये बॉलीवुड एक्ट्रेस भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव! थाम सकती हैं इस पार्टी का हाथ, पापा भी हैं विधायक | Actress Neha Sharma contest lok sabha election Bhagalpur seat congress mla father reveals daughter plan | Patrika News
बॉलीवुड

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव! थाम सकती हैं इस पार्टी का हाथ, पापा भी हैं विधायक

Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस भी जल्द राजनीति में एंट्री कर सकती हैं। एक्ट्रेस को जल्द पार्टी भागलपुर से टिकट दे सकती है। वहीं, अभिनेत्री के पिता भी एक विधायक ही हैं।

मुंबईMar 24, 2024 / 10:09 am

Priyanka Dagar

actress_neha_sharma_contest_lok_sabha_election_bhagalpur_seat_congress_.jpg

ये एक्ट्रेस लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का अनाउंसमेंट हो गया है। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक बड़े-बड़े दिग्गजों के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में बिहार के विधायक की बेटी जो बॉलीवुड में शानदार भूमिका निभा रही है उसे भी कांग्रेस पार्टी भागलपुर से टिकट दे सकती है।
बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तान्हा जी, आवारा पागल दिवाना 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी नेहा शर्मा हैं। जो मूलरुप से बिहार की रहने वाली हैं और उनके पिता भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा हैं। एक्ट्रेस के नाम पर कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें कांग्रेस भागलपुर से बीजेपी के खिलाफ खड़ा कर सकती है।
यह भी पढ़ें

Birthday Special: लिपलॉक से मिली पहचान, पाकिस्तान में मचाया बवाल, टीचर संग रचाई शादी, जानें कौन ये एक्टर

actress_neha_sharma_contest_lok_sabha_election_bhagalpur_seat_congress_mla_father_reveals_daughter_plan.jpg
नेहा शर्मा और पिता अजीत शर्मा IMAGE CREDIT:
अजीत शर्मा ने कहा अगर कांग्रेस को सीट मिलती है तो यहां की उम्मीदवार मेरी बेटी नेहा शर्मा हो सकती है। पार्टी ने अगर हामी भरी तो हम जरुर चुनाव लड़ेंगे। शाक्ति से लड़ेंगे और पूरे बिहार से एनडीए को उखाड़ फेंकेंगे। हम लोग गठबंधन में हैम सबको सीट मिल रही हैं। बिहार की धरती में वो ताकत हैं जिसने पूरे भारतवर्ष को आजाद करने में अहम भूमिका निभाई है।

Home / Entertainment / Bollywood / ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव! थाम सकती हैं इस पार्टी का हाथ, पापा भी हैं विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो