scriptप्रियंका ने शेयर किए जिंदगी जीने के पांच टिप्स, आखिरी टिप बदल देगा आपकी भी जिंदगी | actress priyanka chopra shared 5 tips to her fans | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका ने शेयर किए जिंदगी जीने के पांच टिप्स, आखिरी टिप बदल देगा आपकी भी जिंदगी

प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के एक्ट्रेस हमेशा लाइम लाइट कैच करती हैं।

Jun 16, 2019 / 12:20 pm

Amit Singh

priyanka chopra first bollywood actress to take profit share movie

priyanka chopra first bollywood actress to take profit share movie

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के एक्ट्रेस हमेशा लाइम लाइट कैच करती हैं। हाल में फिर एक बार प्रियंका अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से अपनी लाइफ स्टाइल के पांच सीक्रेट्स रिवील किए।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फैन्स के साथ जिंदगी जीने के कुछ बेहद ही मजेदार टिप्स शेयर किए हैं। प्रियंका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर हाल ही में अमेरिकी मैगजीन इनस्टाइल के जुलाई 2019 संस्करण के लिए फिल्माए गए अपने फोटोशूट से एक छोटे से वीडियो को साझा किया।

 

वीडियो की शुरुआत में प्रियंका बिल्कुल देसी अंदाज में ‘नमस्ते’ कहती हैं। इसके बाद प्रियंका ने अपना पहला टिप शेयर करते हुए कहा, “हमेशा अपनी स्कर्ट की अपेक्षा बड़े बनो।” जिदंगी को जीने का दूसरा पाठ पढ़ाते हुए प्रियंका ने कहा, “छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।” तीसरे टिप में प्रियंका ने कहा, “साड़ी, नॉट सॉरी!” प्रियंका का चौथा टिप है, “थोड़ी हल्लेबाजी करें।” अंत में पांचवें टिप में प्रियंका ने कहा, “मतभेद हों तो उसे सुलझाएं।” काम की बात करें तो आने वाले समय में प्रियंका, शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका ने शेयर किए जिंदगी जीने के पांच टिप्स, आखिरी टिप बदल देगा आपकी भी जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो