शिल्पा शेट्टी से लेकर भाग्यश्री तक, पति की हरकतों के कारण शर्म से झुक गया इन अभिनेत्रियों का सिर

By: Sunita Adhikari
| Updated: 03 Sep 2021, 11:30 AM IST
शिल्पा शेट्टी से लेकर भाग्यश्री तक, पति की हरकतों के कारण शर्म से झुक गया इन अभिनेत्रियों का सिर
actresses had to be insulted because of their husbands

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, शिल्पा अकेली नहीं है जिनका पतियों के कारण सिर शर्म से झुका हो। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके पति राज कुंद्रा को पॉर्न व अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पोर्नोग्राफी केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस वक्त मुश्किल हालात से गुजर रही हैं। कहा तो ये भी गया कि जब क्राइम ब्रांच ने उनके घर पूछताछ के लिए पहुंची तो शिल्पा खुद को संभाल नहीं पाईं और रो पड़ीं। पति की हरकतों के कारण उन्हें बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही हैं। हालांकि, शिल्पा अकेली नहीं है जिनका पतियों के कारण सिर शर्म से झुका हो। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सेलेब्स को शो ऑफ करना पड़ गया भारी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

1. भाग्यश्री
साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। भाग्यश्री का सिर भी उनके पति के कारण शर्म से झुक गया था। उनके पति हिमालय दसानी को साल 2019 में जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े रहने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। जिसकी वजह से भाग्यश्री को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

bollywood_actresses_4.jpg

2. जरीना वहाब
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब एक्टर आदित्य पंचोली की पत्नी हैं। आदित्य पंचोली का नाम फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहा है। जिसकी वजह से उनकी पत्नी जरीना वहाब को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

bollywood_actresses_2.jpg

3. सुजैन खान
सुजैन खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक ऋतिक रोशन की पत्नी हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों ने कई सालों की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है। कहा जाता है कि सुजैन के साथ रहते हुए भी ऋतिक का कंगना रनौत के साथ अफेयर था। हालांकि, ऋतिक और कंगना के बीच खूब विवाद भी हुआ। जिसकी वजह से सुजैन खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

bollywood_actresses_1.jpg

4. दिव्या खोसला कुमार
दिव्या खोसला गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं। हाल ही में भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक भूषण कुमार ने टीसीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने के बहाने उसका शोषण किया। हालांकि, भूषण कुमार की तरफ से सफाई दी गई कि पीड़िता के आरोप झूठे हैं। लेकिन इन सबके कारण दिव्या खोसला को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

ये भी पढ़ें: Happy Friendship Day 2021: दोस्ती को बखूबी बयां करते हैं बॉलीवुड के ये फिल्मी गाने

bollywood_actresses_1.jpg

5. मदालसा शर्मा
मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की पत्नी हैं। वह टीवी सीरीयल्स में भी नजर आती हैं। बीते साल महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वो दोनों 2015 में रिलेशनशिप में थे। इस दौरान महाअक्षय ने उनके साथ शादी के शारीरिक साझा देकर शारीरिक संबंध बनाए। बता दें कि मदालसा शर्मा टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं।

bollywood_actresses.jpg

6. आलिया सिद्दीकी
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ सालों में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। लेकिन इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही। कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उनपर कई आरोप लगाए थे। नवाज पर अपनी ही पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं, उनकी पत्नी ने उनपर धोखाधड़ी और रेप का भी आरोप लगाया।