scriptशोभिता धुलिपाला संग लंदन में डिनर डेट कर रहे नागा चैतन्य की पकड़ी गई चोरी, जल्द करेंगे शादी | After Divorcing Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Dating Sobhita Dhulipala Viral Photos | Patrika News
बॉलीवुड

शोभिता धुलिपाला संग लंदन में डिनर डेट कर रहे नागा चैतन्य की पकड़ी गई चोरी, जल्द करेंगे शादी

Naga Chaitanya: समांथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद टॉलीवुड सुपरस्टार नागा चैतन्य का दिल फिर से किसी के लिए धड़कने लगा है। शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य, लंदन में डिनर डेट की तस्वीरों से पकड़ी गई चोरी।

Mar 29, 2023 / 08:44 pm

Anju Chaudhary Bajpai

naga.jpg

Naga Chaitanya Dating Someone Special

Naga Chaitanya Dating Sobhita Dhulipala: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला भले ही अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन एक वायरल तस्वीर ने उनकी चोरी पकड़ी गई है। नागा चैतन्य और शोभिता हाल ही लंदन के एक रेस्ट्रा में साथ दिखे। जहां वो डेट पर एक साथ नजर आए। नागा चैतन्य ने नहीं बल्कि उस रेस्ट्रा के एक शेफ ने उनकी तस्वीर शेयर कर दी है। हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया है। कुछ महीने पहले जब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर की खबरें आई थीं तो हर कोई हैरान रह गया था। साल 2021 में ही नागा चैतन्य पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद अलग हुए थे। नागा ने समांथा से अलग होने के बाद काफी अफसोस भी जताया था, लेकिन 2 सालों में ही नागा का दिल किसी और के लिए धड़कने लगा है। वैसे समांथे से तलाक के एक साल बाद ही शोभिता और नागा के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। बहरहाल, इन दोनों की लेटेस्ट वायरल हो रही सोशल मीडिया पर तस्वीरें जरूर इनके रिश्ते का सच बयां कर रही है।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में नागा चैतन्य एक रेस्टोरेंट में हैं और शेफ के साथ कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में कोने में शोभिता बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे को हाथ से ढक रखा है, लेकिन इस तस्वीर में वह साफ दिखाई दे रही है। वह कहावत है ना इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते। इसी तस्वीर ने फैन्स के बीच हलचल मचा दी है तो वही उनके फैंस शोभिता और नागा चैतन्य से शादी की डेट पूछ रहे हैं, कि अब यह दोनों कब शादी करेंगे।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान



आपको बता दें कि यह तस्वीर लंदन के एक रेस्टोरेंट की है। वहीं के एक शेफ सुरेंद्र मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागा और शोभिता की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। हालांकि अब इसे उन्होंने डिलीट कर दिया है। पर तस्वीर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्स भी तस्वीर देखकर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिलेशनशिप पर सवाल पूछ रहे हैं।

naga_shobita.jpg

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2017 में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से शादी की थी। शादी से पहले दोनों कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट करते थे। पर शादी के कुछ साल बाद ही नागा चैतन्य और सामंथा के बीच अनबन शुरू हो गई और फिर अक्टूबर 2021 में वो अलग हो गए। अलग होने के बाद से जहां सामंथा अपने करियर में बिजी हो गईं और अभी तक सिंगल हैं। तो वहीं नागा चैतन्य को शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ कई बार देखा गया है। अब अक्सर सोशल मीडिया पर नागा और शोभिता की तस्वीरें छाई रहती है।(Naga Chaitanya Dating Sobhita Dhulipala) उनकी अक्सर एक साथ तस्वीरे उनके रिलेशनशिप को साफ बयां कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा का भी परवीन बाबी या सुशांत सिंह राजपूत जैसा होता बुरा हाल, सपोर्ट में उतरे सेलेब्स



naga_shobita2.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / शोभिता धुलिपाला संग लंदन में डिनर डेट कर रहे नागा चैतन्य की पकड़ी गई चोरी, जल्द करेंगे शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो