scriptअजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान | Ajay Devgn ‘Bholaa’ Release on 30 March 2023 Thursday Announce Part 2 Trending with ‘AskBholaa’ Nani Film Dasara Abhishek Bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान

Bholaa: अजय देवगन की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। लेकिन रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान।

नई दिल्लीMar 29, 2023 / 10:54 pm

Anju Chaudhary Bajpai

bholaa.jpg

Bholaa 2 Announcement Before Bholaa Release

Ajay Devgn: दृश्यम और फिर दृश्यम 2 से सिनेमाघरों में महीने भर से ऊपर कब्जा कर चुके अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघारों में तूफान लाने वाली है। फिल्म भोला की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान। इतना बड़ा स्टेप फिल्ममेकर्स ने क्यों उठाया वो बताने से पहले फिल्म के बारें में आपको बताते है कुछ खास बातें। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। या यू कह सकते हैं कि इस फिल्म से अजय पहली बार निर्देशन में उतरे हैं। अजय के पिता वीरू देवगन एक जाने माने एक्शन स्टंट निर्देशक थे। उनह्नोंने अजय के अलावा कई नामी फिल्मों में बतौर एक्शन निर्देशक काम किया है। यानी की यह कह सकते हैं कि निर्देशन की कला अजय के अंदर उनके पिता के जरिए ही आई है। इस फिल्म में अजय के साथ लीड रोल में नजर आएंगी तब्बू। वैसे आपको बता दें कि अजय और तब्बू की फिल्मों पर नजर डाले तो यह अजय-तब्बू की 10वीं फिल्म एक साथ होगी। सबसे खास बात यह है कि अजय और तब्बू की जोड़ी लोगों को भी बेहद पसंद है। और तो और यह दोनों जिस भी फिल्म में होते है वह फिल्म सुपरहिट जाती है। अब आपको बताते हैं कि आखिर फिल्ममेकर्स ने फिल्म भोला 2 बनाने का ऐलान क्यों किया और इसकी स्टारकास्ट के बारें में कुछ खास बातें।

जैसा कि आपको पता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च 2023 को सभी सिनेमाघरों में (Bholaa Release Date) 3डी, 4डी और I Max में रिलीज हो रही है। फिल्म भोला की कहनी एक बाप और उसकी बेटी के बीच घूमती नजर आएगी। फिल्म में ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है, जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा है, लेकिन एक दिन उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी सजा माफ कर दी जाती है। जब वह जेल से बाहर आता है तो उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है। वह अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है, लेकिन इस बीच वह पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंसा रह जाता है। फिल्म में कैदी बने हैं अजय देवगन। फिल्म में तब्बू एक पुलिसवाली के किरदार में हैं। वहीं अभिनेता दीपक डोबरियाल विलेन की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें

भोला की बारिश और दशहरा का तूफान बरपाएगा बॉक्स ऑफिस पर कहर



फिल्म भोला (Bholaa Movie) तमिल भाषा में बनी हिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का हिंदी रीमेक है। ‘कैथी’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब प्यार मिला था। 2019 में रिलीज हुई इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशक लोकेश कनगराज ने किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। बहरहाल, फिल्म भोला की (bhola advance booking) एडवांस बुकिंग अभी भी चालू है। शुरुआती कुछ घंटों में फिल्म के 1200 से अधिक टिकट बिक चुके हैं जो एक अच्छी शुरुआत है।

https://youtu.be/K-EMszLvRIQ

इसके दूसरे पार्ट भोला 2 (Bholaaa part 2) की कहानी की बात करें तो जहां पर भोला का पार्ट वन खत्म होगा। ठीक वहीं से भोला 2 की शुरुआत होगी। सैकेंड पार्ट में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी तो जरूर नजर आएगी। साथ ही इस फिल्म में अजय के अपोजिट एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म भोला के सैकेंड पार्ट में दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। क्योंकि फिल्म भोला (bhola review) के पहले पार्ट में अमाला पॉल (Amala Paul) लीड एक्ट्रेस के तौर पर अजय के अपोजिट नजर आएंगी। अमाला पॉल की शक्ल कुछ कुछ दीपिका से मिलती है। यही वजह है कि फिल्ममेकर्स भोला 2 (Bholaa 2) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी। फिल्म में कई सॉन्ग है जिनमें से एक है ‘पान दुकनिया’ (Paan Dukaniya) इस सॉन्ग में टीवी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) अपने लटके झटके दिखाती नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में स्पेशल अपिरियेंस में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एंट्री है, जो सभी को सरप्राइज कर देगी। बहरहाल, अभी फिल्म भोला की रिलीज से पहले ट्विटर (bholaa twitter) पर ट्रेंड कर रहा है ‘आस्कभोला’ (AskBholaa)। वैसे 30 मार्च को साउथ सुपरस्टार ‘नानी’ (Nani) और कीर्थि सुरेश (Keerthy Suresh) की फिल्म दासरा (Dasara) भी रिलीज होने वाली है। फिल्म दसारा की एडवांस बुकिंग (Dasara Advance Booking) भी जोरो पर है। अब देखना ये है कि कौन लोगों का दिल जीतने में कामयाब होता है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ये 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम 2 का रिकॉर्ड! ‘भोला’ देगी पठान को टक्कर

https://youtu.be/cDiN_ngkoK0

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो