scriptभोला की बारिश और दशहरा का तूफान बरपाएगा बॉक्स ऑफिस पर कहर | Bholaa Vs Dasara Ajay Devgn Tabu Nani Keerthi Suresh BlockBuster Movie Hit Theatres Box Office like Storm Tomorrow | Patrika News
बॉलीवुड

भोला की बारिश और दशहरा का तूफान बरपाएगा बॉक्स ऑफिस पर कहर

Bholaa Vs Dasara: धाकड़ ओपनिंग के साथ 30 मार्च को रिलीज होने को तैयार है नानी की फिल्म दसारा और अजय देवगन की फिल्म भोला। दोनों ही फिल्में धमाकेदार हैं। रिलीज के होते ही भोला की बारिश और दशहरा का तूफान बरपाएगा बॉक्स ऑफिस पर कहर।

Mar 29, 2023 / 10:43 pm

Anju Chaudhary Bajpai

bholaa_vs_dasara.jpg

Bholaa Vs Dasara

Ajay Devgn Vs Nani: फिल्म भोला और दासरा या फिर दशहरा रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान बरपाएंगी। दोनों की फिल्मों को लेकर लोगों के बीच काफी बज़ बना हुआ है। लेकिन क्या शाहरुख खान की फिल्म पठान का कहर बॉक्स ऑफिस से ख्तम कर पाएगी ये दोनों फिल्में। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला का ताबातोड़ एक्शन देखकर लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार तक का सब्र नहीं हो पा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर फिल्म दासरा या दशहरा साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म को लेकर लोगों की क्रेजीनेस साफ देखी जा सकती है। फिल्म भोला बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की एक्शन बेस्ड फिल्म है। तो वहीं साउथ फिल्म स्टार नानी और कीर्थि सुरेश की फिल्म दासरा या फिर दशहरा जबरदस्त ओपनिंग लेने की तैयारी कर रही है। वैसे देखा जाए तो दोनों ही फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े काफी शानदार रहें हैं। दोनों ही फिल्में धाकड़ ओपनिंग के लिए तैयार है।

साउथ फिल्म स्टार नानी (Nani) और एक्ट्रेस कीर्थि सुरेश (Keerthy Suresh) की अपकमिंग फिल्म नानी 30 मार्च को रिलीज होगी। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग के पहले दिन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जो बेहद शानदार है। तेलुगु सुपरस्टार नानी की फिल्म दासरा पहले दिन बंपर ओपनिंग लेगी। नानी की फिल्म दासरा एडवांस बुकिंग में पूरे 2.25 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान



सूत्रों की मानें तो फिल्म ने आज दोपहर 12 बजे तक करीब 2.25 करोड़ रुपये की कमाई एडवांस बुकिंग के जरिए हासिल कर लिए हैं। यही नहीं, दावा किया गया है कि फिल्म अब तक देशभर में 1.18 लाख टिकट्स बेच चुकी है। फिल्म का तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा बज है। जबकि, हिंदी वर्जन से फिल्म ने अब तक 2 लाख रुपये ग्रॉस कलेक्शन टिकट्स बेचकर हासिल किया है। ऐसे में ये आंकड़े दावा कर रहे हैं कि नानी और कीर्थि सुरेश की फिल्म दासरा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली है।

https://youtu.be/A0L7XInK27A

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म भोला (Bholaa) ने भी एडवांस बुकिंग में अबतक 1.15 करोड़ रुपए कमाई कर ली है। हिंदी में भोला को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। फिल्म भोला को 2डी 3डी और IMax में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म दशहरा को तेलुगु के अलावा तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। नानी की पैन इंडिया फिल्म और अजय देवगन की एक्शन मोड फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर क्या कहर बरपाती है यह फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में छा गईं ऐश्वर्या राय, मणिरत्नम की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

https://youtu.be/K-EMszLvRIQ

Home / Entertainment / Bollywood / भोला की बारिश और दशहरा का तूफान बरपाएगा बॉक्स ऑफिस पर कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो