script

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में छा गईं ऐश्वर्या राय, मणिरत्नम की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2023 08:12:36 am

Ponniyin Selvan 2 Trailer Out: मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस घांसू टीजर में छा गईं ऐश्वर्या राय तो वहीं आंखों में आग, दिल में प्यार और तलवार पर खून से लथपथ नजर आई पोन्नियिन सेल्वन 2।

ps2.jpg

Ponniyin Selvan 2 Trailer Out

PS 2 Trailer: ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का धमाकेदार टीजर आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फिल्म के टीजर में ऐश्वर्या राय को नंदनी के रोल में देखने को बेताब है हर किसी का दिल। तो वहीं अब टीजर के बाद मणिरत्नम निर्देशित फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। पीएस 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। फिल्म का धांसू ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से फिल्म का पहला पार्ट खत्म हुआ था। फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पहले पार्ट को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को देखकर ही आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। इस फिल्म में चोला साम्राज्य की कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया है। मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 जल्द ही आने वाली है। इससे पहले इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और फैंस ने इसे देखते ही सुपरहिट करार दिया है। ट्रेलर में ऐश्वर्या का लुक देखकर बस उनसे नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ का टीजर रिलीज किया। इस एक नए क्लिप और पोस्टर के साथ ट्वीट किया। ट्रेलर लॉन्च से पहले ऐश्वर्या ने एक क्लिप रिलीज की थी, जिसमें उनके किरदार नंदिनी की झलक दिखाई गई है। वीडियो में ऐश्वर्या रहस्यमयी एक्सप्रेशन के साथ दूर से देख रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में हाथ जोड़कर इमोटिकॉन लगाया है। अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

फिल्म के ट्रेलर से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने अकाउंट पर एक टीजर (Ponniyin Selvan Teaser Out) रिलीज किया था। जिसमें उन्होंने अपना और विक्रम (Vikram) का एक पोस्टर भी रिलीज किया था। पोस्टर में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) को दीये जलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैकग्राउंड में विक्रम (Vikram) चिंतित दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या फिर से नंदनी (Nandini) के रोल में धमाल मचाने के लिए तैयार है। इसी के साथ फिल्म में जयराम रवि (Jayam Ravi) का रोल भी काफी शानदार है। इसके अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का रोल भी काफी दमदार है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेसस ने लिखा- उनकी आंखों में आग। उनके दिलों में प्यार। उनकी तलवारों पर खून। चोल सिंहासन के लिए लड़ने के लिए वापस आएंगे!

https://youtu.be/-gnytBclJEU

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) के ट्रेलर में छा गईं ऐश्वर्या राय। मणिरत्नम की फिल्म का टीजर रिलीज होते ही लोगों के कमेंट्स और व्यूज आने शुरू हो चुके हैं। तो वहीं फिल्म का ट्रेलर (PS 2 Trailer) देखकर लोगों को अब फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं हो रहा है। फिल्म का पहला (Ponniyin Selvan) पार्ट भी काफी धमाकेदार रहा था। फिल्म का दूसरा पार्ट (PS 2) पहले पार्ट (PS 1) से भी धांसू नजर आएगा। फिल्म की रिलीज (ponniyin selvan 2 release date) डेट की बात करें तो फिल्म 28 अप्रेल 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘भोला’ की रिलीज से पहले ही हुआ ‘भोला 2’ का ऐलान

https://youtu.be/Ob20EdBlVRA
https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो