scriptअजय देवगन की ये 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम 2 का रिकॉर्ड! ‘भोला’ देगी पठान को टक्कर | Ajay Devgn Bholaa will break Shah Rukh Khan Pathaan record other 10 movies breakout Drishyam 2 | Patrika News

अजय देवगन की ये 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम 2 का रिकॉर्ड! ‘भोला’ देगी पठान को टक्कर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2023 09:12:04 pm

Ajay Devgn: अजय देवगन की अपकमिंग 10 फिल्में तोड़ेंगी दृश्यम2 का रिकॉर्ड! तो वहीं ‘भोला’ देगी पठान को कड़ी टक्कर। एक्टर की आने वाली ये दस फिल्में करेंगी बॉक्स ऑफिस पर राज।

ajay_devgan_1.jpg

Ajay Devgn Upcoming 10 Movies

Bholaa Vs Pathaan: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला 30 को मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को 2डी, 3डी के साथ-साथ 4डीएक्स और आईमैक्स 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। तो वहीं एडवांस बुकिंग में फिल्म ने रिलीज से पहले ही ताबातोड़ कमाई कर ली है। बता दें कि बीते रविवार को अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल स्टारर फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग ओपन हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान फिल्म से 50 हजार से ज्यादा टिकट बिके थे। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है कि फैंस अजय देवगन को ‘भोला’ के रोल में देखने के लिए बेहद एक्साइटेट हैं। अजय के फैंस का कहना है कि फिल्म भोला शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का रिकॉर्ड तोड़ देगी। एक्टर के फैंस यह बात इसलिए कह रहें हैं क्योंकि अजय और तब्बू की फिल्म दृस्यम और दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलकता मचाया था। तो फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर छाएगी। वहीं अजय देवगन साल 2023 और 2024 में कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। तो चलिए देखते है इन फिल्मों की पूरी लिस्ट।

अजय देवगन की लास्ट रिलीज दृश्यम 2 की धमाकेदार कमाई देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि भोला भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने वाली है। अब आपको अजय देवगन की उन फिल्मों के बारे में बताने वाले है, जो दृश्यम 2 (Drishyam 2) का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है। तो चलिए देखते है अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट। सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है अजय देवगन और तब्बू की लीड रोल वाली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अजय देवगन की ये फिल्म ‘पठान’ को टक्कर दे सकती है।

दूसरी फिल्म दो अजय देवगन की सुपरहिट हो सकती है वह है फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ (Auron Mein Kahan Dum Tha)। फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का ऐलान होने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में भी अजय और तब्बू की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में ‘आलिया भट्ट’ (Alia Bhatt) का कैमियो होगा। आपको बता दें कि ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी।

तीसरी फिल्म जो ‘अजय देवगन’ (Ajay Devgn) की लिस्ट में है वह है सिंघम 3 (Singham 3)। उड़ती कारें और जोरदार एक्शन है तो आप समझ ही गए होंगे कि यह फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के अलावा और किसकी हो सकती है। हाल ही में एक तस्वीर में अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक साथ एक फोटो में नजर आए थे, जोकि किसी फिल्म सेट की थी, जिसमें अजय ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और रोहित उनके बगल में खड़े थे। इस फोटो से साफ जाहिर हो रहा था कि यह सिंघम 3 के सेट की हीं तस्वीरें हैं। तभी से रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट पर चर्चा तेज हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हो सकता है इस फिल्म में अजय देवगन के साथ लेडी पठान यानी की ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone) नजर आएंगी।


पांचवीं फिल्म अजय देवगन की है गोलमाल 5 (Golmaal 5)। कॉमेडी और सिर्फ कॉमेडी से भरपूर फिल्म गोलमाल के अभी तक चार पार्ट आ चुके हैं। इस फिल्म के इन चारों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाया है। अब मेकर्स ने फिल्म के 5वें पार्ट को लाने की तैयारी की है। इस फिल्म में भी अजय देवगन का खास रोल होगा। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए ‘कियारा आडवाणी’ (Kiara Advani) और ‘करीना कपूर’ (Kareena Kapoor) के लिए अप्रोच किया जा रहा है। बाकी की स्टारकास्ट का तय होना अभी बाकी है। छठी फिल्म है मैदान (Maidaan) फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय देवगन की ये फिल्म भी खास होने वाली है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान नेट वर्थ 2023, कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश


सातवीं फिल्म अजय देवगम की है वह है चाणक्य (Chanakya)। निर्देशक नीरज पांडे चाणक्य पर आधारित एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अहम रोल में नजर आने वाले है। इस फिल्म में अजय लीड रोल नाभाएंगे। इस फिल्म में अजय चाणक्य के रोल में नजर आएंगे। अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। आठवीं फिल्म जो अजय की आने वाली है वह है राजनीति 2 (Raajneeti 2)। साल 2010 में आई फिल्म राजनीति हिट रही थी। इस फिल्म में ‘रणबीर कपूर’ (Ranbir Kapoor) और ‘कैटरीना कैफ’ (Katrina Kaif) के साथ-साथ अजय देवगन का भी अहम रोल था। मेकर्स अब इसके सीक्वल ‘राजनीति 2’ को लाने की तैयारी कर रहे हैं। इसमें अजय का अहम रोल होगा। बाकी की स्टारकास्ट का तय होना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें

रिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला


यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कंफर्म हुआ शाहरुख खान का कैमियो



नौवीं फिल्म जो अजय देवदन की आने वाली है वह है सन ऑफ सरदार 2 (Son of Sardaar 2)। अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी नजर आई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर थी। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ लाने का फैसला किया है। दसवीं फिल्म जो अजय देवगन की आने वाली है वह है दृश्यम 3 (Drishyam 3)

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने अजय देवगन को नई पहचान दी है। फिल्म के दोनों पार्ट हिट होने के बाद मेकर्स दृश्यम 3 को लेकर तैयारी कर रहे हैं। तो वहीं फिल्ममेकर्स ने भोला की रिलीज से पहले ही भोला 2 (Bholaa 2) का ऐलान भी कर दिया है। फिल्म भोला 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही भोला 2 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म के लिए ‘सलमान खान’ (Salman Khan) से बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म भोला ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो